‘राधे’ में सलमान खान को करना पड़ा दिशा पटानी को ऑनस्क्रीन किस, एक्टर ने इस तरह बचाई अपनी ‘कसम’

‘राधे’ फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान एक्ट्रेस दिशा पटानी को ऑनस्क्रीन किस करते हुए दिखाई दे रहे थे। हालांकि, सलमान खान और दिशा पटानी के ऑनस्क्रीन किस के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

salman khan, disha patani

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। कुछ ही दिनों पहले ‘राधे’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन राधे के इस ट्रेलर ने कहीं न कहीं लोगों को हैरान करके भी रख दिया था। दरअसल, राधे फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान एक्ट्रेस दिशा पटानी को ऑनस्क्रीन किस करते हुए दिखाई दे रहे थे। ऐसे में दर्शकों को लगा कि सलमान खान ने अपनी ऑनस्क्रीन किस न करने की कसम तोड़ दी। हालांकि, सलमान खान और दिशा पटानी के ऑनस्क्रीन किस के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

दरअसल, ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के दौरान दिशा पटानी के मुंह पर टेप लगी हुई थी। इस टेप पर ही सलमान खान ने एक्ट्रेस को किस किया था। इस मामले को लेकर दिशा पटानी ने जूम डिजिटल को दिये इंटरव्यू में भी बातचीत की। साथ ही उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव भी इंटरव्यू में साझा किया।

दिशा पटानी ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि रोल की जो डिमांड होती है, वह उन्हें किसी भी तरह से पूरी करनी ही होती है। ऐसे में वे लोग डायरेक्टर के आगे कमजोर भी पड़ जाते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “हमें डायरेक्टर की सोच को फॉलो करना होता है, तो हम वही करते हैं, जो कि हम से डिमांड किया जाता है।”


दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ अपने ऑनस्क्रीन किस के अनुभव को साझा करते हुए कहा, “यह मेरे लिए काफी फनी अनुभव रहा है। क्योंकि सलमान सर सेट पर हमेशा जोक मारते रहते थे और मुझे उन्होंने कभी भी असहज महसूस ही नहीं होने दिया।” बता दें कि दिशा पटानी और सलमान खान एक साथ फिल्म ‘भारत’ में भी काम कर चुके हैं।


वहीं, सलमान खान ने ऑनस्क्रीन किस के बारे में बात करते हुए कहा, “अगली बार आप मेरे और एक्ट्रेस के बीच एक मोटा परदा देखेंगे, लेकिन मैं ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी तोड़ने वाला नहीं हूं। इस फिल्म में एक किस जरूर है, लेकिन वह दिशा के साथ नहीं टेप पर की गई किस है।” बता दें कि सलमान खान के अलावा सनी लियोन, शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन जैसे कई कलाकार भी ‘नो ऑनस्क्रीन किस’ पॉलिसी को फॉलो करते हैं।