राहुल गांधी अध्यक्ष न बने तो कहीं रिहाना ही न बन जाए कांग्रेस की अध्यक्षा- डिबेट में संबित पात्रा ने यूं ली चुटकी

डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने रिहाना के माध्यम से विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। संबित पात्रा कहते हैं कि जिस तरीके से रिहाना की तस्वीर को ब्लर करके दिखाया जा रहा है, कांग्रेस के साथ भी यही करने की जरूरत है।

sambit patra, rihanna, rihanna topless photo

पॉप सिंगर रिहाना भारत में उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट कर दिया। अब रिहाना ने एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल रिहाना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की जिसमें दिख रहा है कि उन्होंने अपने गले में हिंदुओं के देवता गणेश का पेंडेंट पहन रखा है। लोगों ने इसे भगवान गणेश के अपमान के तौर पर लिया और जमकर उन्हें ट्रोल किया गया है।

यह मुद्दा इतना उछला कि प्राइम टाइम टीवी डिबेट पर चर्चा का विषय भी बना। न्यूज 18 के डिबेट शो, ‘आर पार’ में इसी मुद्दे पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने रिहाना के माध्यम से विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उदित राज ने कटाक्ष करते हुए संबित पात्रा से कहा कि रिहाना किस तरह गणेश जी का पेंडेंट डालकर खड़ी हो गई, मोदीजी की तो बड़ी धाक है।

इस पर संबित पात्रा ने कहा, ‘जिस प्रकार से रिहाना ने गणेश भगवान को लेकर कलुषित प्रयास किया है, मुझे तो आश्चर्य होता है कि हिंदुस्तान में भी कई ऐसे लोग हैं जो रिहाना के फैन हैं। मुझे तो कभी कभी लगता है कि राहुल गांधी अध्यक्ष न बने, तो ये रिहाना ही कांग्रेस की अध्यक्षा न बन जाए। कांग्रेस पार्टी का पूरा नेतृत्व आज रिहाना, ग्रेटा और मिया खलीफा के ऊपर टिका हुआ है।’

संबित पात्रा ने शो के एंकर अमिश देवगन से कहा कि वो रिहाना की तस्वीर को बार- बार न दिखाएं। वो बोले, ‘परिवार के साथ लोग इस चैनल को देख रहे हैं, ये उचित बात नहीं होगी।’ इस पर अमिश देवगन कहते हैं कि हम भावनाओं को समझते हैं इसलिए हमने रिहाना की तस्वीर को ब्लर कर रखा है।

संबित पात्रा कहते हैं कि जिस तरीके से रिहाना की तस्वीर को ब्लर करके दिखाया जा रहा है, उसके ऊपर काली पट्टी दिखाई जा रही है, कांग्रेस के साथ भी यही करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘आप कांग्रेस पार्टी को भी ब्लर करिए जरा। जब भी आप कांग्रेस पार्टी के मन को दिखाएं, तो उसके ऊपर भी एक काली पट्टी लगाइए। गंदगी उसके अंदर भी है।’