राहुल गांधी ने पूछा-हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी? तो फिल्ममेकर उड़ाने लगे मजाक; हुए बुरी तरह ट्रोल

दिल्ली में मोदी जी को लेकर लगे पोस्टर को राहुल गांधी ने साझा किया, जिसपर फिल्म निर्माता अशोक पंडित उनका मजाक उड़ाने लगे। हालांकि, अपने मजाक को लेकर वह खुद बुरी तरह से ट्रोल हो गए।

Rahul Gandhi,congress

कोरोना वायरस वैक्सीन विदेश भेजे जाने को लेकर दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए, जिसपर लिखा था, ‘मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया?’ इस मामले को लेकर दिल्ली के कई थानों में एफआईआर दर्ज हुई, साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं, हाल ही में इस पोस्टर को राहुल गांधी ने भी साझा किया, जिसे लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित उनका मजाक उड़ाने लगे और पूछा कि आपकी शादी तो हुई नहीं है। हालांकि, अपने मजाक को लेकर खुद अशोक पंडित ही बुरी तरह से ट्रोल हो गए।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से दिल्ली में लगे पोस्टर को साझा किया था और लिखा, “मुझे भी गिरफ्तार करो। मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया?” अपने इस ट्वीट के कारण राहुल गांधी सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया यूजर के साथ नेताओं ने भी इसपर कमेंट किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसे रिट्वीट भी किया।

अशोक पंडित ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक: वहीं, राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। अशोक पंडित ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए लिखा, “राहुल जी हमने तो सुना था कि आपकी अभी शादी तक नहीं हुई है। तो फिर यह बच्चे कहां से आए?”

यूजर ने किया फिल्म निर्माता को ट्रोल: अशोक पंडित अपने इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए। श्वेता नाम की एक यूजर ने फिल्म निर्माता का जवाब देते हुए लिखा, “कोई नहीं अशोक पंडित जी, आपके तो बच्चे हैं, आप ही ट्वीट कर दो मोदी जी का यह पोस्टर।” वहीं, एक यूजर ने उनपर तंज कसते हुए लिखा, “आप नहीं समझेंगे, आप एक पाखंडी पंडित जो हैं।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित के ट्वीट पर आए यूजर के जवाब का सिलसिला यहीं नहीं थमा। एक यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “वो पूरे देश के बच्चों की बात कर रहे हैं।” तो वहीं, दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “कर दी ना बच्चों वाली बात, इसने।” अभिषेक नाम के एक व्यक्ति ने जवाब में लिखा, “देश के बच्चे।”

बता दें कि फिल्म निर्माता अशोक पंडित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा था। दरअसल, सीएम केजरीवाल ने ‘आप’ के कार्यकर्ताओं से लोगों की मदद करने की और उन्हें सहारा देने की अपील की थी। इस पर सीएम केजरीवाल को घेरते हुए अशोक पंडित ने लिखा, “और आप प्रेस वार्ता करते रहें और झूठ पर झूठ बोलते जाएं। पब्लिक का करोड़ों रुपए अपनी इमेज बिल्डिंग पर लगाते रहें।”