राहुल गांधी, ममता बनर्जी और नीतीश कुमार का नाम लेकर बोले बॉलीवुड एक्टर- 2024 में मोदी जी फिर जीतेंगे

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में राहुल गांधी, ममता बनर्जी और नीतिश कुमार का नाम लेकर बताया कि 2024 में मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे।

pm narendra modi, srinivas bv, supriya shrinate प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करने के साथ-साथ वह अकसर राजनीतिक परिस्थितियों पर भी ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में कमाल राशिद खान ने 2024 में बनने वाले देश के प्रधानमंत्री को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में कमाल राशिद खान ने दावा किया कि साल 2024 में मोदी जी फिर चुनाव जीतेंगे। ट्वीट में उन्होंने ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी व नीतिश कुमार को भी कारण बताया।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “अब ममता बनर्जी अगली प्रधानमंत्री बनना चाह रही हैं। राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। नीतिश कुमार भी अगले प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। इसके अलावा भी कई लोग ऐसे हैं जो अगले प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। इसका मतलब मोदी जी साल 2024 में फिर से चुनाव जीतेंगे।”

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। गैवी सिंह नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ऐसे तो कोई प्रधानमंत्री नहीं बन सका है। अगर वे भाजपा को हराना चाहते हैं तो सभी को साथ आने की जरूरत है। यही एक तरीका है साल 2024 में भाजपा को हराने का।”

एंथनी जोय नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट के जवाब में लिखा, “राहुल के पास अच्छे मौके हैं। उनके पास युवाओं का अच्छा समर्थन है और अच्छी योग्यताएं भी हैं। मैंने पिछले सालों की राजनीति के बारे में काफी कुछ पढ़ा है और वक्त आ गया है कदम उठाने का।” एक यूजर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “अक्षय कुमार भी कनाडा के पीएम बनना चाहते हैं।”

निशांत उपाध्याय नाम के यूजर ने केआरके का जवाब देते हुए लिखा, “देखिए केआरके भाई, ममता, राहुल, नीतिश का तो कुछ चांस नहीं, पर केजरीवाल का 2034 में बिल्कुल चांस लग रहा है प्रधानमंत्री बनने का। दिल्ली में जबरदस्त काम किया है।” वहीं गिरीश नाम के यूजर ने लिखा, “भाजपा के खिलाफ उनका साथ आना भाजपा की ही मदद करेगा, उन सभी को अलग-अलग होकर चुनाव लड़ना चाहिए।”