रियलमी ने लॉन्च किया सस्ता फोन, Amazon पर होगी सेल, ये है कीमत

रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme Narzo 50i Prime लॉन्च कर दिया है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि फोन 4 दिनों तक के ऑडियो प्लेबैक टाइम के साथ आता है. ये कंपनी का बजट हैंडसेट है, जो एवरेज फीचर्स के साथ आता है. इसमें 6.5-inch का डिस्प्ले दिया गया है. 

डुअल सिम सपोर्ट वाले हैंडसेट में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है. इसमें आपको माइक्रो एसडी कार्ड के लिए अलग से जगह दी गई है. Realme Narzo 50i Prime को आप दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इस हैंडसेट की कीमत और दूसरे फीचर्स. 

Realme Narzo 50i Prime की कीमत और सेल डिटेल्स 

रियलमी ने इस फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है. इस डिवाइस को आप Amazon और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. Realme Narzo 50i Prime के 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है. वहीं इसका 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 8,999 रुपये का है.

इसे आप दो कलर ऑप्शन- डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन में खरीद सकते हैं. इसकी पहली सेल 23 सितंबर को है. यानी स्मार्टफोन Amazon Great Indian Festival Sale का हिस्सा है. प्राइम मेंबर्स को यह फोन एक दिन पहले यानी 22 सितंबर को ही मिल सकता है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Narzo 50i Prime में आपको 6.5-inch का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7 परसेंट है. डिस्प्ले 400 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. हैंडसेट Unisoc T612 प्रोसेसर पर काम करता है. हालांकि, कंपनी ने इसमें एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI Go एडिशन दिया है. 

ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 8MP का AI कैमरा मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें आपको 4GB RAM और 64GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फोन का वजन 182 ग्राम है.