‘रिलायंस एंड पर भारी अडानी एंड…’ पुण्य प्रसून बाजपेयी ने मारा ताना तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट किया और मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम करने को लेकर ताना मारा।

Narendra Modi Stadium, Punya Prasoon Bajpayee, पुण्य प्रसून बाजपेयी, Prasoon Bajpaye Slam Reliance, Adani, Journalist

गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने को लेकर विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर हैं। इसी बीच वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट किया और मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम करने को लेकर ताना मारा। बाजपेयी ने लिखा- रिलायंस एंड पर भारी अडानी एंड। उनके इस ट्वीट को लेकर तमाम यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

बाजपेयी ने लिखा, ’10 विकेट से भारत जीता, सबसे बड़ा स्टेडियम, सबसे फिरकी पिच, सबसे छोटा मैच…।’ उन्होंने इसी ट्वीट में ब्रैकेट में आगे लिखा,  नोट- रिलायंस एंड पर भारी अडानी एंड। बाजपेयी के इस पोस्ट को लोगों के ढेरों रिएक्शन मिलने लगे। रिद्धि जैन नाम की एक यूजर ने लिखा-संसद में “अमित शाह” पूछ रहे हैं कि 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया? सब सांसदों से निवेदन है- कोई भी मत बताना…बताया तो उसे भी बेच देंगे।’

अमर डोगरा नाम के यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- क्रांतिकारी बहुत ही क्रांतिकारी। किशन कुणाल नाम का शख्स बोला- मानसिक विकलांगता का प्रतिशत 50℅ ही आंक रहा था, ये तो100℅ निकले। भारत की जीत पर काफी दुखी हैं… राम सद्बुद्धि दें।

एक यूजर ने कहा- सबसे बड़ा स्टेडियम…. सबसे बड़ी जीत… पूरा देश खुश… लेकिन- दलालों का मूड खराब। क्योंकि दलाली नहीं मिलेगी आज। आर के शांडिल्य नाम के यूजर ने कहा- यही सब असहनीय दर्द को देख कर पेट्रोल का रेट 90 पार भी सस्ता लगता है। कुछ यूजर्स ने बाजपेयी का समर्थन करते हुए लिखा- हम दो (मोदी और अमित शाह) और हमारे दो (अंडानी और अम्बानी)।

आपको बता दें कि बीते दिनों अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रख दिया गया था। इसको लेकर विपक्षी दल हमलावर हैं।

शिवसेना ने नसीहत देते हुए कहा है कि प्रचंड बहुमत का यह कतई मतलब नहीं होता है कि आपको बेपरवाह बर्ताव करने का लाइसेंस मिल गया है। उधर, कांग्रेस ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है।