रिहाना के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा-हमारे धैर्य की अब परीक्षा मत लो…

पॉप सिंगर रिहाना ने कुछ ही दिन पहले लॉन्जरी ब्रांड के लिए एक टॉपलेस फोटो शूट करवाया है, जिसमें उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेंट पहना है।

Rihanna,Toolkit case, Giriraj singh

बीजेपी नेता और केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन एवं डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि लोग हमारे धैर्य की परीक्षा अब न लें। एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पॉप सिंगर रिहाना द्वारा भगवान गणेश का पेंडेट पहनकर टॉपलेश फोटो शूट करवाने के मामले पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि हम सनातन संस्कृति के लोग हैं। लेकिन लोग हमारे धैर्य की परीक्षा न लें। साथ ही उन्होंने कहा कि ये घटना इसलिए हुई कि देश के अंदर भी कई लोग इस तरह के कार्य कर रहे हैं। यही कारण है कि मैं कह रहा हूं मेरे धैर्य की अब परीक्षा मत लो।

साथ ही टूलकिट केस पर उन्होंने कहा कि देश कानून से चलता है न कि उम्र से। लोगों को कानून की जानकारी होनी ही चाहिए। गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और विपक्षी नेता नादान-नादान बता कर क्या कहना चाहते हैं? देश कानून से चलेगा या उम्र से? साथ ही उन्होंने कहा कि जब इसी दिल्ली के अंदर रेप की घटना निर्भया के साथ हुई थी तब हम सब मिलकर दोषियों को सजा दिलवाने के लिए एकजुट हुए थे। क्या तब भी ये यही कहते कि जो नाबालिग था उसे सजा मुक्त किया जाए!

विपक्ष से सवाल पूछते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादी अजमल कसाब की उम्र कम थी तब तो उसे सजा नहीं मिलनी चाहिए थी, कसाब ने तो पूरे भारत को तबाह कर दिया था। आज उम्र से नहीं देश संविधान और कानून से चलता है। 18 साल की उम्र में लोग प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का चयन करते हैं। 21 साल में वकील बन रहे हैं। जब आप प्रधानमंत्री और मुख्यमत्री को बना सकते हैं तो कानून का ज्ञान भी आपको रखना होगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस कानून के अनुसार काम कर रही है। देश ने समाचार चैनलों के माध्यम से देखा है कि किस तरह से देश को बर्बाद करने की साजिश थी। इस मुद्दे पर हमें बहुत अधिक कहने कि जरूरत नहीं है। गिरिराज सिंह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके राज्य में लोगों को सरस्वती पूजा मनाने के लिए अदालत जाना पड़ता है।