रेखा पर फूट पड़ा था नरगिस का गुस्सा, इंटरव्यू में एक्ट्रेस को बताया था ‘डायन’- जानें क्या थी वजह

रेखा पर एक बार एक्ट्रेस नरगिस का रेखा पर गुस्सा फूट पड़ा था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा को ‘डायन’ तक कह दिया था।

rekha, nargis, rekha news

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपने अंदाज और एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर के दौरान करीब 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लेकिन, फिल्मों से इतर कई बार रेखा विवादों के कारण भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। बुलंदियों पर पहुंचने के बाद भी रेखा को अपनी निजी जिंदगी और अफेयर से जुड़ी खबरों के कारण इंडस्ट्री में ताने तक सुनने पड़ते थे। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस का भी रेखा पर गुस्सा फूटा था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा को ‘डायन’ तक कह दिया था।

संजय दत्त की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस, रेखा पर भड़की हुई नजर आई थीं। कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक नरगिस ने रेखा पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “वह मर्दों को इशारे करने की कोशिश करती हैं। कुछ लोगों की नजरों में वह एक डायन से ज्यादा कुछ नहीं हैं।”

वह एक खोई हुई इंसान हैं: रेखा के बारे में बात करते हुए नरगिस ने कहा, “कई बार मुझे महसूस होता है कि मैंने उन्हें समझना शुरू किया है। मैं उनकी समस्याओं को समझ सकती हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कई बार उन बच्चों के साथ भी काम किया है, जिन्हें साइकॉलोजिकल समस्याएं होती हैं। वह एक खोई हुई इंसान है और उन्हें किसी मजबूत व्यक्ति की जरूरत है।”

रेखा और संजय दत्त के अफेयर की अफवाह: बता दें कि बता दें कि 1984 में फिल्म ‘जमीन आकाश’ के बाद संजय दत्त और रेखा अकसर एक-दूसरे के साथ नजर आते थे। मीडिया में उन्हें लेकर यह खबरें भी आनी शुरू हो गई थीं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है और रेखा, संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं। हालांकि, उस वक्त रेखा और संजय दत्त ने इस मामले पर कुछ न कहने का निर्णय किया था।

संजय दत्त से इतर एक्टर सुनील दत्त के साथ भी रेखा के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। रेखा और सुनील दत्त ने एक साथ फिल्म ‘अहिंसा’ में काम किया था। इसके अलावा रेखा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और अक्षय कुमार जैसे कई लोगों के साथ भी जुड़ चुका है।

ससुराल ने कहा था रेखा को ‘चुड़ैल’: बता दें कि रेखा को उनके पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद उनके ससुराल द्वारा ‘चुड़ैल’ कहा जाने लगा था। इस बात का जिक्र रेखा के जीवन पर आधारित पुस्तक ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया गया है। मुकेश अग्रवाल की मां ने रेखा पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया था, साथ ही कहा था कि वह डायन मेरे बेटे को खा गई।