रॉबिन उथप्पा को पत्नी के साथ करना पड़ा डांस, ऋतुराज गायकवाड़ और रोहन बोपन्ना ने दिया ये रिएक्शन; देखें वीडियो

उथप्पा ने इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 6 मैच की 6 पारियों में 377 रन बनाए थे। हालांकि, उन्हें आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल पाया। कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण टूर्नामेंट को टाल दिया गया है।

Robin Uthappa, Sheethal Goutham

चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल गौतम सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा में है। टीम इंडिया के लिए 46 वनडे और 13 टी20 मैच खेलने वाले उथप्पा इसी साल नीलामी से पहले ट्रेडिंग के जरिए महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके से जुड़े थे। उथप्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्नी शीतल और अन्य दोस्तों के साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

उथप्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘आप उस रोल को निभाने के लिए तैयार हो जाते हो अगर आपकी पत्नी आपको मुश्किल में डालना चाहती है।’’ उथप्पा और उनकी पत्नी दोस्तों के साथ डॉन्ट रश (Don’t Rush) गाने पर डांस कर रही हैं। इस भारतीय बल्लेबाज ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया वैसे ही चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में उनके साथी ऋतुराज गायकवाड़ ने मजे ले लिए। ऋतुराज ने कमेंट करते हुए लिखा- रॉबी भाई, आपके लिए 10 में से 10 नंबर। उथप्पा ने हंसते हुए उनका शुक्रिया अदा किया।

ऋतुराज के अलावा उथप्पा के इस वीडियो पर केरल और आरसीबी के बल्लेबाज सचिन बेबी, पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा, भारत के स्टार टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना, मशहूर स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर, क्रिकेटर धर्मेंद्र जडेजा और इंटरनेशनल कोच कार्ल कोवे ने कमेंट किया। बोपन्ना ने हंसने वाली इमोजी के साथ शानदार लिखा तो उथप्पा ने भी उसी अंदाज में रिप्लाई देते हुए धन्यवाद कहा। उथप्पा के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 52 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा ने वीडियो को लाइक किया।

उथप्पा ने इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 6 मैच की 6 पारियों में 377 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत 75.40 और स्ट्राइक रेट 131.82 का था। उथप्पा ने सीजन में 2 शतक जड़े थे। कर्नाटक का रहने वाला यह बल्लेबाज केरल की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलता है। हालांकि, उन्हें आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल पाया। कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण टूर्नामेंट को टाल दिया गया है।