रोहित शर्मा को सताई नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच की ‘चिंता,’ पत्नी रितिका सजदेह ने लिए मजे

तीसरे टेस्ट के 2 दिन में खत्म होने पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर काफी बवाल मचा था। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो हल चलाते हुए किसान की तस्वीर तक पोस्ट कर दी थी।

Rohit Sharma Ritika Sajdeh Instagram Social Media India vs England

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैच की सीरीज का आखिरी टेस्ट खेला जाना है। इस मैच के रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है। दोनों ही टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। उनकी यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। खास यह रहा कि रितिका सजदेह ने कमेंट कर पति रोहित शर्मा के मजे ले लिए।

रोहित की इस पोस्ट पर अब तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स और 9400 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। रोहित ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह मैदान पर पेट के बल लेटे हुए दोनों हाथों पर चेहरे को टिकाए किसी चीज को निहारते हुए गहरी सोच में डूबे दिख रहे हैं। रोहित ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, मैं सोच रहा हूं कि चौथे टेस्ट में किस तरह की पिच होगी। पति की इस पोस्ट पर रितिका कमेंट करने से नहीं चूकीं। उन्होंने लिखा, ‘और जब मैं इस तरह लेटी रहती हूं तो तुम मेरा मजाक उड़ाते हो।’

रितिका के इस कमेंट को भारत के इकलौते चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का भी समर्थन मिला। कुलदीप ने रितिका के कमेंट पर ताली बजाने वाली इमोजी पोस्ट की। बता दें कि तीसरे टेस्ट के 2 दिन में खत्म होने पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर काफी बवाल मचा था। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो हल चलाते हुए किसान की तस्वीर पोस्ट की थी। हालांकि, उसके साथ सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने काफी भला-बुरा कहा था।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा मैच डे-नाइट टेस्ट था। वह मुकाबला सिर्फ दो दिन में ही खत्म हो गया था। टीम इंडिया ने उस मैच को 10 विकेट से अपने नाम किया था। इस जीत से वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में भी टॉप पर पहुंच गया। तीसरे मैच की बात करें तो दोनों टीमें पहली पारी में 150 रन के भीतर ऑलआउट हो गईं थीं।

भारतीय स्पिनर्स ने उस पिच पर 19 विकेट चटकाए थे। पिच स्पिनर्स को कितना सपोर्ट कर रही थी, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पार्ट टाइम गेंदबाज और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भी 5 विकेट झटक लिए थे। भारतीय गेंदबाज अक्षर पटेल ने 11 विकेट लिए थे। चौथा टेस्ट भी इसी पिच पर होना है।