रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का फिल्मांकन खत्म

कलर्स चैनल के शो ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग बीते दिनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में संपन्न हुई।

रोहित शेट्टी, अजय देवगन, करण जौहर, ऋत्विक रोशन।

कलर्स चैनल के शो ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग बीते दिनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में संपन्न हुई। 42 दिनों के इस शेड्यूल में हिस्सा लिया राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, महक चहल, अनुष्का सेन, सना मकबुल, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य ंिसह और वरुण सूद ने। एंडमोल इंडिया का यह शो अगले महीने से प्रसारित होगा।

अजय देवगन अगले महीने से वेब
सीरीज ‘रूद्रा’ की शूटिंग शुरू करेंगे

अजय देवगन ब्रिटिश शो लूथर पर बनने वाली वेब सीरीज ‘रुद्रा : द एज आॅफ डार्कनेस’ की शूटिंग 21 जुलाई से शुरू करने जा रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री राशिल खन्ना सीरीज में अजय के साथ प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी। एपलॉज एंटरटनेमेंट और बीबीसी स्टूडियो द्वारा मिलकर बनाई जाने वाली इस सीरीज का निर्देशन राजेश मापुस्कर करेंगे।

करण जौहर ने पिता यश जौहर की याद
में शुरू किया ‘यश जौहर फाउंडेशन’

अपने पिता फिल्म निर्माता यश जौहर की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए करण जौहर ने उनके नाम से यश जौहर फाउंडेशन की शुरूआत की है। यह फाउंडेशन फिल्मजगत से जुड़े लोगों और उनके परिवारों का जीवन स्तर बेहतर बनाने के लिए काम करेगा। फाउंडेशन कोरोना महामारी से प्रभावित फिल्मवालों को फौरी राहत भी प्रदान करेगा। यश जौहर ने बतौर निर्माता ‘दोस्ताना’, ‘दुनिया’, ‘अग्निपथ’, ‘डुप्लीकेट’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो न हो’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। यश जौहर का निधन 26 जून, 2004 को 74 साल की उम्र में हो गया था।

ऋत्विक रोशन की ‘फाइटर’ से
जुड़ा वायकॉम 18 स्टूडियो

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में शुरू हुई ऋत्विक रोशन और दीपिका पाडुकोन की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म ‘फाइटर’ से अब वायकॉम 18 स्टूडियो भी जुड़ गया है। फाइटर से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म निर्माण में कदम रखा है। सिद्धार्थ की कंपनी मारफ्लिक्स अब वायकॉम 18 के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी। वॉयकॉम ही फिल्म के सिनेमाघरों और डिजिटल अधिकारों की हकदार रहेगी। ऋत्विक इस फिल्म में वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी।