लखीमपुर खीरी कांड: गाड़ी से लोगों को रौंदे जाने का विडियो वायरल; सरकार चुप, विपक्ष हुआ और हमलावर

लखीमपुर खिरी हिंसा के एक वीडियो को कांग्रेस ने शेयर किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि काफिले की एक गाड़ी किस तरह से किसानों को रौंदती हुई जा रही है। इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी।

lakhimpur kheri viral video, lakhimpur kheri violence किसानों को धक्का मारती गाड़ी (फोटो- वायरलवीडियो स्क्रीनशॉट- @INCIndia)

लखीमपुर खीरी कांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर विपक्ष, सरकार पर और हमलावर हो गया है। जबकि सरकार इस मामले पर अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

कांग्रेस के अधिकारिक पेज से इस वीडियो को ट्वीट करके सरकार पर हमला बोला है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि काफिले की गाड़ियां किसानों को रौंदती हुई निकल जा रही है। प्रदर्शनकारी किसानों के पीछे अचानक से गाड़ी आती है और उन्हें टक्कर मारती हुई निकल जाती है।

उधर संजय सिंह ने भी एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा है कि किसानों की हत्यारी गाड़ियों की रफ्तार देखिये। आदित्यनाथ जी, आपके राज में किसानों की निर्मम हत्या करने वाले गिरफ्तार कब होंगे? पिछले 30 घंटे से आपने मुझे मेरे साथियों के साथ पुलिस हिरासत में रखा है। लेकिन हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। क्या यही आपके न्याय का सिद्धांत है?

संजय सिंह के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में भी गाड़ियां किसानों के बगल से तेज रफ्तार में जाती हुई दिख रही है। हालांकि सरकार या प्रशासन की ओर से अभी इन दोनों वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है। विपक्ष इन वीडियो को लेकर सरकार पर हमलावर रूख अपनाए हुए और सरकार इस मामले पर अभी चुप्पी साधे हुए है।