लगता है मोदी जी ने होमवर्क दिया है- ममता बनर्जी व प्रियंका गांधी के महामंत्र पढ़ने पर फिल्म निर्माता का तंज, बोले- ये पास नहीं होंगे

प्रियंका गांधी और ममता बनर्जी के महामंत्र पढ़ने पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने तंज कसा और कहा कि लगता है, मोदी जी ने होमवर्क दिया है।

pm narendra modi, priyanka gandhi, पीएम मोदी का नाम लेकर फिल्म निर्माता ने ममता बनर्जी और प्रियंका गांधी पर कसा तंज (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने वाराणसी रैली के दौरान ‘या देवी सर्व भूतेषु’ महामंत्र पढ़ा था। साथ ही उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए उनसे ‘जय माता दी’ कहने के लिए भी कहा था। प्रियंका गांधी के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अपनी एक रैली में महामंत्र पढ़ती दिखाई दी थीं। दोनों का इससे जुड़ा एक वीडियो साझा कर अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने चुटकी ली, साथ ही कहा कि ऐसा लगता है, मानो पीएम मोदी ने इन्हें होमवर्क दिया है।

प्रियंका गांधी और ममता बनर्जी को लेकर किया गया अशोक पंडित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “इनको सुनकर ऐसा लगता है कि मोदी जी ने होमवर्क दिया है और कल इम्तिहान में इन्हें यह बिना देखे बोलना पड़ेगा। मुझे यकीन है कि यह लोग इम्तिहान में पास नहीं होंगे।”

अशोक पंडित के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। रुपेश नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “बंगाल में हजारों करोड़ों रोड शो में खर्च करके भाजपा का सुपड़ा साफ हुआ है, याद है ना। भाजपा के खरीदे अधिकतम नेता फिर से टीएमसी में जा रहे हैं। भाजपा को कहें कि फ्री वाले कश्मीरि बादाम पंडित जी के घर भेज दें।”

शकील नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मुझे पता नहीं था कि यह मोदी जी ने लिखे हैं।” जसवंत नाम के यूजर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “बिना पढ़े मोदी जी क्या बोलते हैं, सबको पता है। दीदी ओ दीदी, दूसरी लहर में तो स्क्रीन से पढ़ते हुए पकड़े गए थे।” हाशिम पठान नाम के यूजर ने लिखा, “खेला होबे।”

बता दें कि फिल्म निर्माता अशोक पंडित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। बीते दिन उन्होंने महबूबा मुफ्ति के एक बयान को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि सरकार कश्मीर में अल्पसंख्यकों को बचाने में नाकाम रही है। महबूबा मुफ्ति के बयान पर तंज कसते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा था, “देखो कह भी कौन रहा है? मैडम कुछ तो शर्म कर लो।”