‘लग रहा नर्क में हैं’, कोरोना, रोहित के निधन पर छलके रुबिका के आंसू, भाजपाई बोले- हमें भी लग रहा डर; कांग्रेस नेत्री लगीं फूट-फूट रोने

पूरे कार्यक्रम के दौरान कई बार रोहित सरदाना की चर्चा करते हुए रुबिका लियाकत की आंखें गीली हो गईं।

rohit sardana, aajtak, corona

आजतक न्यूज चैनल के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमित भी थे। रोहित सरदाना के निधन पर राजनेताओं से लेकर पत्रकारिता जगत के दिग्गजों ने उन्हें याद किया। रोहित सरदाना को याद कर उनकी पूर्व सहकर्मी रहीं एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत की आंखें गीली हो गईं। इस दौरान उनके डिबेट शो में मौजूद रहीं कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक भी भावुक हो गईं। साथ ही भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज मुझे भी डर लग रहा है।

एबीपी न्यूज़ की एंकर रुबिका ने रोहित सरदाना को याद करते हुए और देश की ख़राब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर कहा कि आज लग रहा है कि हम नर्क में हैं। साथ ही रुबिका ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या अब भी आप नहीं मान रहे हैं कि आपकी तैयारियों में कोई कमी थी।  इसपर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा रोहित सरदाना के साथ हर दूसरे दिन मेरा मिलना जुलना होता था। आज हर किसी को डर लग रहा है, आपको भी डर लग रहा है, मुझे भी डर लग रहा है। लेकिन मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि आप डरिए मत, हम कम से कम देश को यह तो कहें कि आप हिम्मत के साथ काम लें। साथ ही पात्रा ने यह भी कहा कि आज हर जगह वीभत्स दृश्य देखने को मिल रहा है। जो भी काम कर रहे हैं वो कम पड़ रहा है, वरना हम रोहित सरदाना को नहीं खोते।

इस दौरान डिबेट में ही मौजूद रहीं कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि आज तो मेरा डिबेट करने का मन नहीं था। लेकिन रोहित सरदाना के बारे में एक दो बात करने के लिए ही मैं आज डिबेट शो में शामिल हुई हूं। आगे रागिनी नायक ने कहा कि रोहित और मैं करीब 15 साल से एक दूसरे के दोस्त थे, हमारे विचार नहीं मिला करते थे लेकिन इसके बावजूद भी हम अच्छे दोस्त थे। डिबेट में तीखी बहस होने के बाद भी हम काफी बातें किया करते थे।

आगे रागिनी ने कहा कि गुरुवार रात को भी हम व्हाट्सएप पर बात कर रहे थे तभी उन्होंने बताया कि कोरोना के लक्षण तो कम हो रहे हैं लेकिन अभी भी सीने में दर्द की शिकायत है। आज सुबह पता चला कि उनका देहांत हो गया। इतना कहने के बाद रागिनी नायक रोहित सरदाना को याद कर भावुक हो गईं और फूट फूट कर रोने लगीं।

रागिनी नायक को रोता होता देख रुबिका लियाकत भी भावुक हो गईं। रोहित सरदाना के आजतक ज्वाइन करने से पहले रुबिका उनके साथ जी न्यूज में ही काम किया करती थी। शो के शुरुआत में भी रुबिका ने रोहित सरदाना को अपना दोस्त कहकर याद किया। पूरे कार्यक्रम के दौरान कई बार रोहित सरदाना की चर्चा करते हुए रुबिका लियाकत की आंखें गीली हो गईं।

रोहित सरदाना के निधन पर कई टीवी चैनलों और अख़बारों के पत्रकार ने उन्हें याद किया और उनसे जुड़ी अपनी यादें साझा की। उनके निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि रोहित सरदाना हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए। ऊर्जा से भरपूर और भारत की प्रगति के लिए तत्पर रोहित को लोग हमेशा याद करेंगे. उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ी शून्यता पैदा कर दी है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।