लड़की के बलात्कार और हत्या से क्षुब्ध परिवार का एक लड़का SP की गाड़ी के सामने लेटा, अधिकारी ने जड़ दिया थप्पड़, कॉमेडियन बोले- शुक्र है थप्पड़ से काम चला लिया

जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी पर जवाब देने का प्रेशर बढ़ गया और अब उनका कहना है कि युवक गाड़ी के सामने लेट गया था और युवक के साथ कुछ लोग थे, जिन्होंने पत्थर चलाए।

Azamgarh एक रेप पीड़ित मृतक बच्ची के परिवार ने जब SP सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी रोकी तो वे नाराज हो गए और पीड़ित परिवार के एक युवक को कई थप्पड़ जड़ दिए। (फोटो-सोशल मीडिया)

यूपी की आजमगढ़ पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसकी वजह है यहां के एसपी सुधीर कुमार सिंह का एक वीडियो, जिसमें वह एक युवक को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल एक रेप पीड़ित मृतक बच्ची के परिवार ने जब SP सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी रोकी तो वे नाराज हो गए और पीड़ित परिवार के एक युवक को कई थप्पड़ जड़ दिए।

जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी पर जवाब देने का प्रेशर बढ़ गया और अब उनका कहना है कि युवक गाड़ी के सामने लेट गया था।

दरअसल ये मामला रौनापार क्षेत्र का है। यहां 8 अक्टूबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ था। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। लोकल पुलिस को जब इस मामले की सूचना दी गई तो पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया, जिसके बाद पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस पहुंच गया।

आरोपियों के खिलाफ आक्रोश जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार का एक शख्स आजमगढ़ एसपी की गाड़ी के सामने लेट गया, जिसके बाद एसपी सुधीर कुमार सिंह नाराज हो गए और उन्होंने युवक को कई थप्पड़ मार दिए।

SP सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि युवक के साथ कुछ लोग थे, जिन्होंने पत्थर चलाए। युवक को हिरासत में लिया गया था, जिसे छोड़ा जा रहा है।

ट्विटर पर इस वीडियो को कॉमेडियन श्याम रंगीला ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि वो SP है साहब। शुक्र है थप्पड़ से काम चला लिया। वर्ना पुलिस की वर्दी पहनने के बाद ये थप्पड़ वप्पड़ तो सिपाही भी जड़ देता है।