लता मंगेशकर किसकी प्लांटेड हैं? पैनलिस्ट पर भड़क गए अमिश देवगन, बोले- आप कौन होते हैं सर्टिफिकेट देने वाले

जब बहस बढ़ने लगती है तो अमिश देवगन डिबेट में वापसी करते हैं और कहते हैं- एक मिनट चौधरी साहब ये डिसाइड नहीं करेंगे कि कौन प्लांटेड है और कौन नहीं। लोग कह रहे हैं…

News 18 India, Sambit Patra, Amish Devgan, Live Debate show, Swara Bhaskar, Mallika, Lata Mangeshkar,

न्यूज 18 इंडिया की लाइव डिबेट के दौरान अमिश देवगन एक पैनलिस्ट पर बुरी तरह से भड़क गए। पैनलिस्ट लगातार कहे जा रहा था कि सभी बीजेपी के बंदे हैं। तभी बीजेपी नेता संबित पात्रा डिबेट में कूदे और बोल पड़े- अरे पुष्पेंद्र जी आपकी लड़ाई चौधरी साहब से है। मगर एक सवाल मैं आपसे पूछना चाहता हूं। पैनलिस्ट पुष्पेंद्र इस बीच संबित पात्रा की बातों पर भी बिफरने लगे और कहने लगे- मेरी लड़ाई किसी से नहीं है ऐसे लोग नहीं चलेंगे यहां पर।

जब बहस बढ़ने लगती है तो अमिश देवगन डिबेट में वापसी करते हैं और कहते हैं- एक मिनट, चौधरी साहब ये डिसाइड नहीं करेंगे कि कौन प्लांटेड है और कौन नहीं। लोग कह रहे हैं राकेश टिकैत प्लांटेड है! वो पहले कांग्रेस की मदद से चुनाव लड़े फिर आरएलडी की मदद से लड़े। वो नरेंद्र मोदी के विरोध में ही रहते हैं हमेशा तो किस किसको  प्लांडेट बोलिएगा? पुष्पेंद्र चौधरी लोग बोलते हैं कि आप भी प्लांडेट हैं। आप तो पिछले 6-7 सालों से नरेंद्र मोदी को गालियां निकाल रहे हैं। तो आप भी प्लांटेड हैं, आप कैसे सर्टिफिकेट दे रहे हैं जी?

अमिश आगे बोले- आप होते कौन हो सर्टिफिकेट देने वाले? कि ये प्लांटेड है वो प्लांटेड है? आप डिसाइड करेंगे? रिहाना किसकी प्लांटेड है जवाब दीजिए, ये मिया खलीफा किसकी प्लांटेड है ये जवाब दीजिए? जो लोग प्लांटेड हैं वो दिखते नहीं हैं! जो लोग देश के पक्ष में बोलें वो प्लांटेड हैं। लता मंगेशकर किसकी प्लांटेड हैं जी, सचिन तेंदुलकर किसके प्लांटेड हैं? जी बोलिए?

अमिश देवगन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- कोई तय नहीं कर सकता कि कौन ‘प्लांटेड’ है और कौन नहीं। जो देश के पक्ष में बोले वो ‘प्लांटिड’ है जो ख़िलाफ़ में बोले वो सही।’

अमिश देवगन के इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्सस आने लगे। देव दत्त नाम के एक यूजर ने लिखा- ये किसान है…? भारत में कहीं देखे इतने मुस्लिम किसान जो अनाज या सब्जी उगाकर मंडी ले जाते हो…? जुनैद अली खान ने कहा- हम तय कर सकते हैं कौन दलाल है कौन दलाल नही। जो देश के सत्ता पक्ष से सवाल ना कर विपक्ष से सवाल करे वो दलाल है।

संदीप सिंह रावत नाम के यूजर ने लिखा- 2014 से, क्योंकि सपोलों की पोल खोल के रख दी है, इतनी जागरूक जनता कभी नहीं थी, ऐसी राजनीति कर के विपक्ष सिर्फ मोदी जी की राह आसान करते हैं और खुद एक्सपोज होते हैं। पी कुमावत नाम के यूजर बोले- सब से ज्यादा प्लांटेड तो वो पुष्पेंद्र लगता है, जो आपके डिबेट मे आता है। जिसको बाक़ी किसान नेता फर्जी लगते हैं और सिर्फ एक नेता दूध का धुला हुआ है।