लाइव डिबेट में राहुल गांधी का मजाक उड़ाने लगे संबित पात्रा, बोले- वो दोनों तरफ से जलाते हैं मोमबत्ती; भड़के कांग्रेस नेता

राहुल गांधी द्वारा फुल लॉकडाउन की मांग को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा उनपर बिफरे हुए नजर आए। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह दोनों तरफ से मोमबत्ती जलाने की कोशिश करते हैं।

Sambit Patra, BJP, संबित पात्रा, Rahul Gandhi, राहुल गांधी, India Tv, Saurabh Sharma, Live Debate, Sambit Patra

भारत में आए दिन कोरोना वायरस केस में इजाफा हो रहा है। लगातार जहां देश में 4 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं अब कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का आंकड़ा भी चार हजार के पार पहुंच चुका है। कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से फुल लॉकडाउन की मांग की थी, साथ ही इस दौरान बन रहे सेंट्रल विस्टा का निर्माण रोकने की भी बात कही थी। कांग्रेस नेता की इस बात को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा उनपर बिफरे हुए नजर आए। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह दोनों तरफ से मोमबत्ती जलाने की कोशिश करते हैं।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें विरोधाभास बताया, साथ ही सेंट्रल विस्टा के निर्माण कार्य को लेकर भी उन्हें ताना मारा। वहीं, डिबेट शो में संबित पात्रा की इन बातों को सुनकर कांग्रेस नेता अभय दुबे भड़के हुए नजर आए। इससे इतर सपा नेता अनुराग भदौरिया ने भी संबित पात्रा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

संबित पात्रा ने राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए कहा, “राहुल गांधी ने एक साल पहले कहा कि लॉकडाउन करना ही नहीं चाहिए और यह तुगलकी होता है। लेकिन 20 दिन बाद वह कहते हैं कि हमें लॉकडाउन चाहिए। उनकी इस बात को ही विरोधाभास कहते हैं।”

संबित पात्रा ने जवाब देते हुए आगे कहा, “ये कांग्रेस के लोग, खासकर राहुल गांधी मोमबत्ती को दोनों तरफ से जलाने की कोशिश करते हैं। ये बोलते हैं कि सेंट्रल विस्टा को बंद कर दीजिए और अगर सेंट्रल विस्टा का प्रोजेक्ट रोक देते हैं तो यह कहेंगे कि देखा मोदी जी सीमेंट की फैक्ट्री बंद करवाना चाहते हैं।”

संबित पात्रा की इस बात पर अभय दुबे ने नाराजगी जताते हुए कहा कि आप बात क्या कर रहे हैं। वहीं, सपा नेता अनुराग भदौरिया ने संबित पात्रा पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि आपने बीते 8 सालों में कौन सा प्लांट लगा लिया है। अनुराग भदौरिया की इन बातों को लेकर संबित पात्रा ने न्यूज ऐंकर से उन्हें चुप कराने की मांग की।

डिबेट शो में संबित पात्रा ने महाराष्ट्र में एमएलए के घर की मरम्मत, हॉस्टल निर्माण, छत्तीसगढ़ में विधानसभा सदन बनने को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि अगर सेंट्रल विस्टा बंद कर दिया जाएगा तो राहुल गांधी अमेरिका से कोई अर्थशास्त्री ढूंढकर लाएंगे और कहेंगे कि मजदूरों के पेट पर लात मार दी। बता दें कि डिबेट शो से इतर संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी ताना मारा था। उन्होंने बीते सालों में केजरीवाल सरकार द्वारा हॉस्पिटल बनवाने पर भी सवाल उठाया था।