लाइव शो में चीन का गुणगान करने लगे पाकिस्तानी पैनलिस्ट, सुधांशु त्रिवेदी ने जमकर लताड़ा

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमिरीकी दौरे पर हैं। इस दौरान वहां पर उन्‍होंने अमेरिका राष्‍ट्रपति जो बाइडन और उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस बैठक की है। इसी बीच में यूएनजीए में भारत की प्रथम सचिव ने पाकिस्‍तान के इमरान खान को करारा जवाब दिया। साथ ही संयुक्‍त महासभा को पाकिस्‍तान की हरकतों के बारे में भी बताया।

लाइव शो में चीन का गुणगान करने लगे पाकिस्तानी पैनलिस्ट, सुधांशु त्रिवेदी ने जमकर लताड़ा (Photo – India Today)

लाइव शो के दौरान पाकिस्‍तान के एक पैनलिस्‍ट कमर चीमा को बुलाया गया था। जब उन्‍हें बोलने का मौका दिया गया तो वह चीन गुणगान करते हुए नजर आए। चीमा ने चीन के गुणगान में कहा कि चीन का भारत से कोई मुकाबला नहीं है। चीन अमेरिका की बराबरी करने में है। अगर मुकाबला है भी तो भारत का पाकिस्‍तान से है, जिसपर सुधांशु त्रिवेदी ने जमकर लताड़ लगा दी और कहा कि भारत ने तो कोरोना की वैक्‍सीन बना डाली। वहीं भारत से कई लोग अमेरिका और अन्‍य देशों में बड़े औदे पर हैं। लेकिन पाकिस्‍तान केवल आतंकवाद फैला रहा है।

भाजपा प्रवक्‍ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चीन में क्‍या होता है, कब होता है? यह बात तब पता चलती है जब सभी जगह फैल जाती है और फिर जानकारी होती है कि यह चीन की करतूत है। उन्‍होंने कहा कि बुहान से जो वायरस (कोरोना) निकला उससे सब वाकिफ हैं, कमर चीमा भी जानते हैं लेकिन वे कुछ कहेंगे नहीं। कहा कि आतंक के मामले में पाकिस्‍तान से दुनिया वाकिफ है। अमेरिका में हुए आतंकी 9/11 हमला, श्रीलंका में चर्चों में बम विस्‍फोट, म्‍यांमार में बुद्धिष्‍ठों से लड़ाई, ढाका में मॉल के अंदर हमला व काबुल में आतंकी हमला, आपके चचा चीन में हंगामा ऐसे कितने मामले पाकिस्‍तान की ही देन है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री आठवले बोल- कमला हैरिस अमेरिका की उपराष्ट्रपति, तो सोनिया गांधी क्‍यों नहीं बन सकती थीं भारत की प्रधानमंत्री?

उन्‍होंने कमर चीमा को लताड़ लगाते हुए कहा कि आपके और आपके प्रधानमंत्री के आंखों पर पट्टी बंधी हुई है, जो हकीकत दिखाई नहीं दे रही है या जानबूझकर आप इन चीजों को देखना नहीं चाहते हैं। भारत से मुकाबला करने के बारे में छोड़ दीजिए। अपने देश पाकिस्‍तान की हालत के बारें में सोचिए।

यह भी पढ़ें: केंद्र ने ममता बनर्जी को नहीं दी इटली जाने की इजाज़त, ग्लोबल पीस कॉन्फ्रेंस के लिए मिला था न्योता

बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमिरीकी दौरे पर हैं। इस दौरान वहां पर उन्‍होंने अमेरिका राष्‍ट्रपति जो बाइडन और उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस बैठक की है। इसी बीच में यूएनजीए में भारत की प्रथम सचिव ने पाकिस्‍तान के इमरान खान को करारा जवाब दिया। साथ ही संयुक्‍त महासभा को पाकिस्‍तान की हरकतों के बारे में भी बताया। इसीको लेकर एक लाइव शो में पाकिस्‍तान के पैनलिस्‍ट कमर चीमा को बुलाया गया था। जिसकी भाजपा प्रवक्‍ता ने जमकर क्‍लास लगा दी।