लीड्स टेस्ट के बाद रवींद्र जडेजा को ले जाया गया अस्पताल, चौथे टेस्ट में खेलना होगा मुश्किल

इंग्लैंड सीरीज के पहले से ही जहां भारतीय टीम इंजरी की समस्या से जूझ रही थी। वहीं लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर भी चिंतित करने वाली एक खबर सामने आई। उन्हे मैच के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

ravindra-jadeja-is-taken-to-hospital-immediately-after-the-india-loss-leeds-test-not-sure-to-be-part-in-4th-test-ind-vs-eng इंग्लैंड सीरीज के दौरान भारत के लिए एक और मुश्किल खड़ी हो सकती है, जडेजा को लीड्स टेस्ट के बाद अस्पताल ले जाया गया है (Source: Instagram and Twitter)

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 76 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। लीड्स के हेडिंग्ले में खेले गए इस मैच में भारत के लिए कुछ भी अच्छा नहीं होता दिखा। वहीं मैच के बाद कुछ ऐसी खबर सामने आई जिसने हर भारतीय फैन को चिंतित कर दिया। दरअसल मैच के तुरंत बाद रवींद्र जडेजा को अस्पताल ले जाया गया।

भारतीय ऑलराउंडर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की जिसमें वे अस्पताल की ड्रेस में अस्पताल के अंदर खड़े हैं। इस फोटो स्टोरी पर उन्होंने कैप्शन लिखा कि ये अच्छी जगह नहीं है जहां कोई आना चाहे।

दरअसल हुआ ये कि तीसरे टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान जडेजा के पैर में चोट लग गई थी। जिसके बाद वे काफी देर तक मैदान में ही लेटे रहे। हालांकि इसके वाद वे बल्लेबाजी करने आए और जिस वक्त दूसरे छोर से सभी भारतीय खिलाड़ी एक के बाद एक आउट हो रहे थे। उन्होंने 25 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो मैच के तुरंत बाद जडेजा को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। जिसकी रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है। अगर आने वाली रिपोर्ट में रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर पाई जाती है तो उनका 2 सितंबर से शुरू होने वाले ओवल टेस्ट में खेलना मुश्किल हो सकता है।

आपको बता दें कि लीड्स में हारने के बाद भारतीय टीम में चौथे टेस्ट के लिए रविचंद्रन अश्विन की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं। इशांत शर्मा के भी पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण भारत जडेजा और अश्विन की जोड़ी के साथ उतर सकता है। अगर जडेजा की चोट गंभीर हुई तो भारत की इन उम्मीदों को तगड़ा झटका लगेगा।

गौरतलब है कि लीड्स टेस्ट में भारत की हार के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। नॉटिंघम में खेला गया पहला मैच जहां बारिश की भेंट चढ़ गया था वहीं लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने 151 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी।