लॉकडाउन में गोल्फ कोर्स में टहल रहे थे अनिल अंबानी, वीडियो वायरल होने के बाद किया गया बंद

महाबलेश्वर पालिक परिषद की मुख्य अधिकारी पल्लवी पाटिल ने एक बयान में कहा है कि उन्हें अनिल अम्बानी और परिवार के गोल्फ कोर्स में टहलने का वीडियो मिला था।

anil amabani, mumbai, lockdown

कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बावजूद महाबलेश्वर में मशहूर उद्योगपति अनिल अम्बानी, पत्नी टीना और परिवार के अन्य सदस्यों के टहलने का वीडियो वायरल होने के प्रशासन ने गोल्फ कोर्स को बंद कर दिया। प्रशासन ने गोल्फ कोर्स के फाटक सख्ती से बंद करा दिए हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि लॉकडाउन तोड़ने के कारण अम्बानी पर क्या कार्रवाई की गई है।

अम्बानी परिवार लॉकडाउन की घोषणा से पहले ही महाराष्ट्र के सुरम्य हिल स्टेशन महाबलेश्वर आ गया था। तब से पूरा परिवार एक बंगले में रह रहा था। महाबलेश्वर में एक बहुत मशहूर गोल्फ कोर्स भी है। ब्रिटिश काल में बना यह विशाल गोल्फ कोर्स पश्चिमी घाट पर स्थित होने के कारण बहुत ही हरा-भरा है। इसी मैदान पर अम्बानी परिवार एक दिन शाम टहलने निकल पड़ा तो किसी ने उनका वीडियो बना डाला।

वीडियो वायरल हुआ तो महाबलेश्वर पालिका के अधिकारियों तक पहुंचा। अधिकारियों ने वीडियो की जांच कराई तो वह असली निकला। अधिकारियों ने तुरंत आदेश किया कि गोल्फ कोर्स में मॉर्निंग वॉकर हो या ईवनिंग वॉकर, किसी को भी घुसने न दिया जाए।

महाबलेश्वर पालिक परिषद की मुख्य अधिकारी पल्लवी पाटिल ने एक बयान में कहा है कि उन्हें अनिल अम्बानी और परिवार के गोल्फ कोर्स में टहलने का वीडियो मिला था। वीडियो की सत्यता जांचने के बाद हमने गोल्फ कोर्स चलाने वाले क्लब को नोटिस दिया कि लोगों को भीतर न घुसने दिया जाए। क्लब ने तुरंत गेट पर ताला डाल दिया।