लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे लेकिन PM का लग्जरी बंगला बनना ही चाहिये- बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

केआरके ने पीएम मोदी पर कटाक्ष कर लिखा- देश में लोगों को सांस लेना मुश्किल हो गया है, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे हैं और यहां पीएम का लग्जरी बंगला बनना जरूरी है।

KRK, Bollywood Actor Kamal R Khan, कमाल आर खान, पीएम नरेंद्र मोदी, कोरोना, Corona Cases in India, KRK Furious

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। एक्टर कहते हैं कि देश में लोगों को सांस लेना मुश्किल हो गया है, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे हैं और यहां पीएम का लग्जरी बंगला बनना जरूरी है। एक्टर ने अपने पोस्ट पर गुस्साते हुए मोदी सरकार पर भड़ास निकाली है।

एक्टर ने इससे संबंधित दो पोस्ट किए जिसमें अपने पहले ट्वीट में केआरके ने लिखा- ‘अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री का नया आवास दिसंबर 2022 तक पूरा तैयार होने वाला है! इस नए आवास की कुल लागत लगभग 13500 Cr होगी! आज, सरकार ने इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा दिया है, ये तब है जब लोग देश में ऑक्सीजन के बिना मर रहा है। कमाल है सही है! पीएम के पास तो लग्जरी घर होना ही चाहिए।’

केआरके ने अपने अगले पोस्ट में लिखा- ‘सभी को यह समझना चाहिए कि ऑक्सीजन के उत्पादन और वितरण के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है। केंद्र सरकार की अनुमति के बिना कोई भी राज्य सरकार ऑक्सीजन का आयात नहीं कर सकती है। इसलिए, अगर लोग बिना ऑक्सीजन के मर जाते हैं तो केंद्रीय सरकार इसकी पूरी तरह से जिम्मेदार है।’

केआरके के इन पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हुए जिसमें कई लोग उनकी बात का समर्थन करते दिखे। तो कई लोग उनसे सवाल करने लगे। एक यूजर ने केआरके से पूछ लिया- आपको क्या लगता है कि हमें फाइनेंशियली दिक्कत है इस वजह से हमें ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है? शांतनू नाम के यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- मैंने इसके लिए टैक्स पे किया है, मुझे कोई परेशानी नहीं है। आरजी नाम के अकाउंट से कमेंट आया- ये पार्लियामेंट हाउस है ना कि पीएम हाउस।

शिने नाम के यूजर ने कहा- स्टॉप पीएम हाउस प्रोजेक्ट, अभी इसकी जरूरत नहीं है। हम ये काम बाद में भी कर सकते हैं। नोटबंदी सेस बीजेपी ने बहुत पैसा बर्बाद किया। फिर इन्होंने 3000 करोड़ का स्टेच्यू भी बनवा दिया पटेल जी का। औऱ अब करोड़ों खर्च कर रहे हैं पीएम का नया हाउस बनाने में? ये हमारी मेहनत की कमाई है, हमने टैक्स दिया है, ये सब करने के लिए नहीं बल्कि गरीबी हटाने के लिए, एजुकेशन के लिए, मेडिकल और रोड डेवलेप्मेंट के लिए।

सुरेंद्र कुमार नाम के यूजर ने कहा- धैर्य, हमारे पास सब है। सब ठीक हो जाए। एक यूजर ने सवाल किया-आपको क्या लगता है, आखिर कब तक ये पॉवर में बने रहेंगे, कि इन्हें लक्जरी घर चाहिए? पवन ठाकुर नाम के शख्स ने सपोर्ट में कहा- क्या पीएम ने कहा कि हमें पैसों की कमी है और हम ऑक्सीजन नहीं खरीद पा रहे हैं? तो कोई बोला- प्रजा मरती रहे, मोदी जी सेफ रहने चाहिए।