लोग मच्छरों की तरह मर रहे हैं- कोरोना के बढ़ते केस के बीच स्वरा भास्कर ने मोदी सरकार को मारा ताना तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

स्वरा भास्कर ने कोरोना वायरस के बीच बढ़ती अव्यवस्थाओं को लेकर हाल ही में ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जहां एक तरफ लोग मच्छरों की तरह मर रहे हैं तो वहीं दूसरी और सरकार अपनी छवि बनाने में भी लगी हुई है।

swara bhasker, swara bhasker news

भारत में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते शुक्रवार देश में करीब चार लाख कोरोना वायरस के मामले सामने आए, जो अब तक के सर्वाधिक मामले हैं। इसके साथ ही करीब 3500 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो गई है। वहीं, कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और लागातार ट्वीट कर केंद्र सरकार व प्रशासन पर निशाना साध रही हैं।

स्वरा भास्कर ने कोरोना वायरस के बीच बढ़ती अव्यवस्थाओं को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जहां एक तरफ लोग मच्छरों की तरह मर रहे हैं तो वहीं दूसरी और सरकार अपनी छवि बनाने में भी लगी हुई है। एक्ट्रेस का यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

स्वरा भास्कर ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, “इस देश में लोग मच्छरों की तरह मर रहे हैं और सरकार अपनी छवि मैनेजमेंट करने में, पब्लिक रिलेशन, चुनाव, कुंभ, और सेंट्रल वीजा जैसे कार्यों में व्यस्त हैं। और ये मेरी राय नहीं है ये तथ्य हैं।”

स्वरा भास्कर के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत सही कहा आपने, कुछ तो गलत हो रहा है, जिससे ये हालत हो गई है। ईलाज में बहुत कमी है।” वहीं, अमित नाम के एक यूजर ने लिखा, “समय बता रहा है कि असल में हमारे देश चलाने वालों की चाल और चेहरा कैसा है।” एक यूजर ने स्वरा भास्कर को सलाह देते हुए लिखा, “आलोचनाएं करने की जगह आप क्यों नहीं बाहर जाती हैं और अपनी सेवाएं समाज को देती हैं।”

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसके अलावा भी कई ट्वीट किये। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी का भी एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में राहुल गांधी बताते नजर आ रहे हैं कि मैंने सरकार को चेतावनी दी थी कि बड़ी परेशानी आने वाली है, जिससे सरकार को तैयारियां कर लेनी चाहिए। लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी।

राहुल गांधी अपने वीडियो में कोविड-19 के अलावा अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में भी बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, “उन्होंने यह कहा था। उन्होंने यह चीज एक साल पहले ही बता दी थी।”