वसीम रिजवी ने अपनाया हिंदू धर्म तो कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- सिर कलम करने वाले को दूंगा इनाम

राशिद खान ने कहा कि जब भी कोई शख्स हमारे धर्म के बारे में गलत बयान बाजी करता है, तो सच्चा मुसलमान किसी की भी जान कलम कर सकता है। उन्होंने कहा कि रिजवी लगातार गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

rasid khan, wasim rizvi वसीम रिजवी ने धर्म परिवर्तन के बाद सनातन धर्म की तारीफ की(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है। ऐसे में कांग्रेस नेता राशिद खान ने ऐलान किया है कि जो भी शख्स जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ वसीम रिज़वी का गला काटकर लायेगा, उसे 25 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिलेगा। उनका यह बयान सुर्खियों में हैं। हालांकि उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि वो अपने इनाम देने वाले अपने पुराने बयान पर कायम हैं।

राशिद खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ वसीम रिज़वी का गला काटने वाले को कांग्रेस देगी 25 लाख, कांग्रेस विधायक राशिद खान ने दी है ये जानकारी !!”

कहा- “सबक सिखाना जरूरी”: बता दें कि राशिद खान ने कहा है कि हिंदुस्तान के हर मजहब का वो सम्मान करते हैं। अपने बयान को लेकर हो रही उनकी आलोचना पर उन्होंने सवाल किया कि अगर कोई भगवान राम के लिए ऐसा बयान दे तो क्या आप सहते? कांग्रेस नेता ने कहा कि मजहब के नाम पर रिजवी जैसे लोग जहर निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष को सबक सिखाना जरूरी है।

डासना के मंदिर में बदला धर्म: बता दें कि 6 दिसंबर को रिजवी ने यूपी के गाजियाबाद जिले में डासना के देवी मंदिर में हिंदू धर्म धारण कर लिया। इस मौके पर मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद सरस्वती ने उन्हें नया नाम दिया।

बता दें कि रिजवी को अब जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के नाम से जाना जाएगा। धर्म परिवर्तन के बाद उन्होंने कहा कि सनातन धर्म दुनिया में सबसे अच्छा है।

गौरतलब है कि रिजवी इससे पहले भी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं। इसी साल उन्होंने कुरान से 26 आयत हटाने का अनुरोध किया था। इसको लेकर उन्होंने हाईकोर्ट का भी रुख किया था।