वायरल ब्वॉय सहदेव ने इस खिलाड़ी को बताया अपने ‘बसपन का प्यार’ , देखें Video

सुकमा जिले के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाला 10 वर्षीय सहदेव दिर्दो रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गया। जब एक जगह स्वागत के दौरान सहदेव से पूछा गया कि वे आगे चलकर क्या बनना चाहते हैं, तो उनका जवाब था क्रिकेटर।

bachpan-ka-pyar-song-fame-viral-boy-sahdev-dirdo-says-to-become-cricketer-like-virat-kohli-watch-video वायरल ब्वॉय सहदेव ने इस खिलाड़ी को बताया अपने ‘बसपन का प्यार’ (Source: Twitter)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना हर जगह वायरल हो रहा है वो है ‘बसपन का प्यार’। अगर सही भाषा में कहें तो ये गाना है बचपन के प्यार को लेकर। इस गाने को गाया है छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के एक छोटे से गांव के रहने वाले सहदेव दिर्दो ने। सहदेव की उम्र महज 10 साल है और उन्होंने ये गाना अपने स्कूल में गाया था देखते ही देखते जिसका वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि स्टार रैपर बादशाह ने इस पर एक गाना बना दिया जिसमें सहदेव को कास्ट भी किया गया।

सुकमा जिले के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाला ये बच्चा रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गया। जब एक जगह स्वागत के दौरान सहदेव से पूछा गया कि वे आगे चलकर क्या बनना चाहते हैं, तो उनका जवाब एकदम अलग था।

जब रिपोर्टर वायरल ब्वॉय सहदेव से पूछता है कि, आप आगे चलकर क्या बनना चाहते हो तो वे कहते हैं कि गायक और खिलाड़ी। फिर जब पूछा जाता है कौन से खेल में जाएंगे, तो सहदेव कहते हैं कि उन्हें क्रिकेट में जाना है और विराट कोहली जैसा बनना है। इस वीडियो को विराट कोहली फैन आर्मी के पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है, बचपन का प्यार विराट कोहली।

आपको बता दें जब से सहदेव का ‘बचपन का प्यार या बसपन का प्यार’ गाने का वीडियो वायरल हुआ है तब से ही पूरा देश इन्हें पहचानने लगा है। दिर्दो का वायरल हुआ वीडियो 2019 का है, जिसे उन्होंने अपनी क्लास में गाया था और उनके शिक्षक द्वारा उसे रिकॉर्ड कर लिया गया था।

हार्दिक और नताशा पर बन चुके हैं मीम्स

हार्दिक पंड्या और पत्नी नताशा पर वायरल मीम

हालांकि जब सहदेव को सोशल मीडिया पर गाना गाते हुए देखा गया था, तब ऐसा किसी को भी अंदाजा नहीं था कि सहदेव इतनी जल्दी सुर्खियां बटोरने लग जाएगा। सोशल मीडिया पर सहदेव को लेकर कई तरह के वीडियो और मीम्स वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सहदेव के गाने पर बादशाह ने जो गाना बनाया है उसी एक इमेज में सहदेव और उनकी साथी चाइल्ड आर्टिस्ट लड़की एक फ्रेम में थे। इस फोटो को हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक को लेकर काफी वायरल किया गया था। कई मीम्स इसको लेकर सामने आए थे।