विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी पर पीएम मोदी हुए ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

लीड्स टेस्ट में भारतीय टीम पहले दिन महज 78 रनों पर ही सिमट गई। भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप हुए। सोशल मीडिया पर कोहली की आलोचना के साथ-साथ पीएम मोदी भी ट्रोल होने लगे।

pm-narendra-modi-trolled-on-twitter-after-continuous-failure-of-virat-kohli-people-asked-to-criticize-pakistan-ind-vs-eng-leeds-test विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी की आलोचना हो रही थी, इसी बीच पीएम मोदी को भी ट्रोल कर दिया गया (Source: Twitter)

लीड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा है। पहले दिन टीम इंडिया महज 78 रनों पर ही सिमट गई और कप्तान विराट कोहली फिर फ्लॉप होकर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए। कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लोग सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें भारतीय कप्तान विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। हर कोई उनकी बल्लेबाजी की आलोचना कर रहा है। इसी बीच ट्विटर पर एक यूजर ने ऐसा पोस्ट किया जिसमें पीएम मोदी को भी उसने घसीट लिया। इस पोस्ट को लेकर राजनीति शुरू हो गई और कई लोग इस पर कमेंट करने लगे।

यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,’जब विराट कोहली रन नहीं बनाते तो हम कोहली की आलोचना करते हैं। जब मोदी जी का कोई मास्टरस्ट्रोक फेल होता है तब हम विपक्ष की आलोचना करते हैं।’

इसके बाद इस ट्वीट पर कमेंट की लाइन लग गई। कई लोग कोहली की आलोचना करते दिखे तो कई लोगों ने राजनैतिक कमेंट किए। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि कोहली की खराब बल्लेबाजी पर पाकिस्तान की आलोचना करनी चाहिए।

वहीं एक अन्य ने लिखा कि अगर मोदी जी का मास्टरस्ट्रोक फेल होता है तो जनता को जिम्मेदार ठहराया जाता है विपक्ष को नहीं। इसी बीच कई लोग भारतीय कप्तान के सपोर्ट में भी आए और बोले की भारत को विराट कोहली ने कई बार मैच जिताए हैं।

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान ने पिछले दो साल से एक भी शतक नहीं लगाया है। लीड्स टेस्ट में भी उनका खराब प्रदर्शन जारी रहा और वे एक बार फिर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए। कोहली महज 7 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे और परिणामस्वरूप भारतीय टीम सिर्फ 78 रनों पर ही सिमट गई।