विराट कोहली की तरह सैम करन की गर्लफ्रेंड भी है वीगन, ग्लैमर में हॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं टक्कर

सैम करन जब क्रिकेट से दूर रहते हैं तब वो अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला के साथ समय बिताते हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं। करन और इसाबेला के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है।

Sam Curran, Sam Curran Girlfriend, Isabella, Isabella Symonds Willmott

इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज सैम करन आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने के बाद से भारत में काफी फेमस हो गए हैं। लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने के कारण चेन्नई के फैन उन्हें काफी प्यार देते हैं। 22 साल के करन को हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला साइमंड्स-विल्मोट (Isabella Symonds-Willmott) से माफी मांगनी पड़ी थी। बर्थडे में साथ नहीं रहने के कारण माफी मांगी थी। इसके बाद से इसाबेल फिर से चर्चा में है।

सैम करन जब क्रिकेट से दूर रहते हैं तब वो अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेला के साथ समय बिताते हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं। करन और इसाबेला के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है। जब सैम को पहली बार आईपीएल में चुना गया था तब इसाबेला स्टेडियम में दिखाई पड़ती थीं। इसाबेला काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। वो दिखने में हॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह लगती हैं। इसके पीछे का राज उनका भोजन है। इसाबेल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तरह वीगन हैं।

क्या है वीगन डाइट- कोहली ने एक बार वीगन डाइट के बारे में बताया था कि यह एक तरह से प्लांट बेस्ड डाइट है। इसमें सब्जियां, बीन्स, अनाज और नट्स शामिल होते हैं। वीगन होना वेजिटेरियन होने से काफी अलग है। वीगन होने की वजह से विराट अपनी डाइट में सब्जियां, फल, अनाज, बीन्स, हरी सब्जियां, नट्स, सीड्स, टोफू और प्लांड बेस्ड ऑयल शामिल करते हैं। वीगन खाने से वजन में कमी आती है। स्किन हेल्दी होती है। यही कारण है कि सैम करन की गर्लफ्रेंड भी काफी खूबसूरत दिखती हैं।

इंग्लैंड की ही रहने वाली इसाबेला को समुद्र के किनारे घुमना खास पसंद है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 22 साल की इसाबेला अभी भी पढ़ाई कर रही हैं। ब्रिटेन के यूनिवर्सिटी ऑफ एक्सेटर में उनकी पढ़ाई चल रही है। वो ग्रेजुएशन कर चुकी हैं। हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन उनके फेवरेट हैं। सैम करन के साथ इसाबेला इंग्लैंड के साथ-साथ भारत, मालदीव, मियामी और वेस्टइंडीज जा चुकी हैं।