विराट कोहली की बॉयोपिक में अनुष्का शर्मा के पति बनना चाहते हैं अखिल अक्किनेनी, ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ ने भारतीय कप्तान के लिए कही यह बात

बॉलीवुड हो या साउथ सिनेमा, इन दिनों बायोपिक का जमाना चल रहा है। जिधर देखो, कोई अभिनेता किसी के जीवन पर आधारित फिल्म लेकर आ रहा है। इसमें ज्यादातर ‘वॉरियर्स’ और ‘स्पोर्ट्स’ पर फिल्में बन रही हैं।

Naga Chaitanya Akhil Akkineni Anushka Sharma Virat Kohli Most Eligible Bachelor अखिल अक्किनेनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ को लेकर चर्चा में हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/विराट कोहली/अखिल अक्किनेनी)

साउथ सिनेमा के स्टार अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के भाई अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni ) भारतीय क्रिकेटर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली के जीवन को पर्दे पर उतारना चाहते हैं।

बॉलीवुड हो या साउथ सिनेमा, इन दिनों बायोपिक का जमाना चल रहा है। जिधर देखो, कोई अभिनेता किसी के जीवन पर आधारित फिल्म लेकर आ रहा है। इसमें ज्यादातर ‘वॉरियर्स’ और ‘स्पोर्ट्स’ पर फिल्में बन रही हैं। इस बीच, तेलुगु स्टार और नागा चैतन्य के भाई अखिल अक्किनेनी ने बड़े पर्दे पर भारतीय क्रिकेटर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने इस इच्छा के पीछे का कारण भी बताया।

अखिल अक्किनेनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ इश्क लड़ाते नजर आने वाले हैं। इस बीच, उन्होंने पिंकविला से बातचीत की। उन्होंने इस दौरान खुलासा किया, ‘मुझे लगता है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाना मेरे लिए ज्यादा आसान होगा।’ उनका कहना है कि विराट कोहली का सफर बेहद जुनूनी और निष्ठापूर्ण है।

अक्किनेनी ने यह भी कहा कि विराट ने उन्हें कई तरह से प्रभावित किया है, इसलिए वह उनकी जिंदगी को पर्दे पर लोगों को दिखाना चाहेंगे। अखिल इसके अलावा रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक स्पोर्ट्स ‘ड्रामा’ मूवी है। इसकी कहानी एक सच्ची घटना और भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है, जो 1983 विश्व कप ट्रॉफी जीतने के सफर को दर्शाएगी।

शादी के बाद 6 महीने तक कोहली के साथ सिर्फ 21 दिन रही थीं अनुष्का, 3 साल में 5 फिल्मों का ही हिस्सा बनीं

अखिल अक्किनेनी तेलुगु अभिनेता होने के साथ-साथ नागा चैतन्य के भाई और नागार्जुन के बेटे हैं। वह तेलुगु फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक कॉमेडी फिल्म ‘सिसिंद्री’ में बाल कलाकार के रूप में की थी। आज वह दक्षिणी सिनेमा जगत में एक बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्हें ‘मिस्टर मजनूं’ और ‘हैलो’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो उनकी तेलुगु रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ रिलीज होने वाली है। इसमें वह एक एनआरआई हर्ष की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें उनकी अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इन दोनों के अलावा ईशा रेब्बा, अमानी, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर, जयप्रकाश प्रगति (जयप्रकाश, प्रगति) और अमित तिवारी भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।