विराट कोहली के गेंदबाज के कारण चर्चा में आईं RCB की मसाज थेरेपिस्ट, युवराज सिंह का भी ट्रीटमेंट कर चुकी हैं नवनीता गौतम

आरसीबी की मसाज थेरेपिस्ट नवनीता गौतम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक थ्रोबैक पिक्चर दिखी है जिसमें वे युवराज सिंह के साथ दिख रही हैं। ये फोटो 24 नवंबर 2017 को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की थी।

navnita-gautam-virat-kohli-rcb-massage-therapist-also-treated-yuvraj-singh-becomes-viral-after-kyle-jamieson-seen-flirting-with-her आरसीबी के गेंदबाज काइल जैमीसन की एक फोटो के बाद मसाज थेरेपिस्ट नवनीता गौतम चर्चा में हैं, युवराज सिंह का 2017 में किया था ट्रीटमेंट (Source: Instagram NavnitaGautam)

आईपीएल (Indian Premier League) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की सपोर्ट स्टाफ की सदस्य नवनीता गौतम (Navnita Gautam) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में विराट कोहली की अगुआई वाली इस टीम के गेंदबाज की नवनीता के साथ फ्लर्ट करने की बात कहते हुए एक फोटो वायरल हुई थी। जिसके बाद से लगातार आरसीबी की ये मसाज थेरेपिस्ट चर्चा में हैं।

आपको बता दें नवनीता गौतम आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ की इकलौती महिला हैं। वे टीम की मसाज थेरेपिस्ट हैं और हाल ही में काइल जैमिसन की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें डगआउट में नवनीता भी बैठी हुई थीं। इस फोटो के वायरल होने के साथ ये भी बात सामने आई थी कि काइल जैमीसन उनके साथ फ्लर्ट कर रहे हैं।

आईपीएल 2020 का आरसीबी का पूरा स्क्वॉड, नवनीता गौतम (बाएं तरफ ऊपर से दूसरे नंबर पर) सोर्स- आरसीबी ट्विटर

इस फोटो के सामने आते ही नवनीता गौतम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। हर कोई उनके बारे में सर्च करने लगे। इसी को लेकर एक बड़ी जानकारी ये सामने आई की नवनीता इससे पहले 2017 में भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे युवराज सिंह का भी इलाज कर चुकी हैं।

नवनीता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 24 नवंबर 2017 को एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने लिखा था कि भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में से एक युवराज सिंह का ट्रीटमेंट करने का अवसर प्राप्त हुआ। बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरा सपना सच हुआ (#dreamcometrue)।

गौरतलब है कि नवनीता गौतम बतौर मसाज थेरेपिस्ट 2019 में आरसीबी के साथ जुड़ी थीं। वे आमतौर पर कनाडा की रहने वाली हैं। उनका जन्‍म 11 अप्रैल 1992 को वैंकूवर में हुआ था। खास बात ये है कि नवनीता पहली और इकलौती महिला हैं जो फ्रेंचाइजी की सपोर्ट स्‍टाफ का हिस्‍सा हैं। सभी 8 आईपीएल टीमों में बतौर सपोर्ट स्‍टाफ नवनीता गौतम अकेली महिला कर्मी हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आरसीबी का पहला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ था। इस मैच के दौरान कैमरामैन ने डगआउट की तरफ जब कैमरा घुमाया तो कीवी खिलाड़ी काइल जैमीसन नवनीता गौतम को देखकर मुस्कुरा रहे थे।

IPL 2021 दूसरे चरण में RCBvsKKR मैच के दौरान की फोटो (सोर्स- ट्विटर)

जैसे ही कैमरा ने जेमिसन को फ्लर्ट करते हुए कैद किया, यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस में नवनीता के बारे में जानने के लिए उत्‍सुकता बढ़ गई।