विराट कोहली को देख लोगों को आई मीराबाई चानू की याद, लोग देने लगे ऐसी नसीहतें; देखें Video

विराट कोहली ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे वेटलिफ्टिंग करते नजर आए। विराट को देख लोगों को टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू की याद आ गई और लोगों ने उन्हें विराट बाई चानू तक कहे डाला।

virat-kohli-shares-video-of-weightlifting-and-people-remembers-mirabai-chanu-and-trolled-indian-captain-watch-video विराट कोहली को देख लोगों को आई मीराबाई चानू की याद, लोग देने लगे ऐसी नसीहतें (Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को वैसे तो फिटनेस आइकन माना जाता है, लेकिन क्रिकेट में अक्सर कहते हैं कि जब तक आपका बल्ला बोलता है तब तक ही आपके ठाठ होते हैं। ऐसा ही भारतीय कप्तान के साथ भी देखने को मिल रहा है। दरअसल कोहली ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे वेटलिफ्टिंग करते नजर आए। विराट को देख लोगों को टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू की याद आ गई और लोगों ने उन्हें विराट बाई चानू तक कहे डाला। वहीं कई लोगों ने उन्हें जिम की जगह बल्लेबाजी पर ध्यान देने की नसीहतें भी दे डालीं।

भारतीय कप्तान पिछले लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। उनका बल्ला उस तरह नहीं बोल रहा जिसके लिए उन्हें रन मशीन कोहली कहा जाता है। इसी को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस भी उनसे निराश हैं। यही कारण है कि विराट के इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

विराट इस वीडियो में वेट उठाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। कोई विराट को विराट बाई चानू बता रहा है, तो कोई रोहित शर्मा को उनसे बेहतर बता रहा है। वहीं ज्यादातर लोग उनकी खराब बैटिंग की आलोचना कर रहे हैं। लोगों ने इस दौरान विराट को जिम में ज्यादा समय बिताने के लिए भी टोका है।

कई लोगों ने विराट को अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए कहा है, तो उनके कई फैंस अभी भी उनके शानदार प्रदर्शन का इंतजार करने की बात कहे रहे हैं। विराट ने अपने इस वीडियो में कैप्शन लिखा है कि हार्ड वर्क का कोई विकल्प नहीं होता। जिसको लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुनफ पटेल ने भी कमेंट किया है।

पटेल ने विराट के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि,’वर्क हार्ड….सेंचुरी का इंतजार है।’

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान का बल्ला पिछले कई दिनों से खामोश है। सबसे हैरानी की बात ये है कि एक वक्त तेजी से सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों की ओर बढ़ रहे कोहली के बल्ले से पिछले 2 साल से एक भी शतक नहीं निकला है। वहीं जारी इंग्लैंड दौरे पर भी विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए हैं और नॉटिंघम टेस्ट में वे गोल्डन डक का शिकार भी हुए। भारतीय कप्तान से हर फैन को काफी उम्मीदैं हैं और यही कारण है कि उन्हें उनके इस वीडियो पर बल्लेबाजी को लेकर नसीहतें दी जा रही हैं।