वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या हॉस्पिटल दे रहा है? सेलेब्स के वैक्सीनेशन वीडियो पोस्ट करने पर भड़कीं आशा नेगी

आशा नेगी ने सेलेब्स के वैक्सीनेशन वीडियोज अपलोड करने पर टिप्पणी की है। आशा ने कहा है कि ऐसा करना जागरूकता के लिए तो ठीक है लेकिन इस दौरान जो ओवर एक्टिंग होती है उससे उन्हें गुस्सा आता है।

asha negi, covid 19, covid 19 vaccination

बॉलीवुड और टीवी जगत के सेलिब्रिटीज अपने कोविड 19 वैक्सीनेशन के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अपने फैंस के बीच टीकाकरण को लेकर सेलेब्स जागरूकता भी फैला रहे हैं। अभिनेत्री आशा नेगी ने सेलेब्स के वैक्सीनेशन वीडियोज और फोटोज अपलोड करने पर टिप्पणी की है। आशा ने कहा है कि ऐसा करना जागरूकता के लिए तो ठीक है लेकिन इस दौरान जो ओवर एक्टिंग होती है उससे उन्हें गुस्सा आता है।

आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, ‘वो सभी एक्टर्स जो अपनी वैक्सीनेशन वीडियोज अपलोड कर रहे हैं, उनसे मैं कहना चाहूंगी कि यार अवेयरनेस के लिए ठीक है लेकिन प्लीज़ इतनी ओवर एक्टिंग मत किया करो, बहुत गुस्सा आने लगता है।’

आशा ने सेलेब्स पर तंज कसते हुए उनसे एक सवाल भी पूछा है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘प्लीज यार! और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या हॉस्पिटल की तरफ से मिल रहा है?’

आशा नेगी के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। उनकी दोस्त एक्ट्रेस निया शर्मा ने लिखा, ‘अभी तो पता नहीं क्या क्या देखना पड़ेगा और किस किस को।’ मेइयांग चांग ने लिखा, ‘तुम हमेशा सही बोलती हो।’ उनके पोस्ट के कमेंट में रवि दुबे, अनीता हसनंदानी, राहुल शर्मा आदि एक्टर्स ने भी लाफिंग इमोजी पोस्ट किया है।

कोरोनावायरस को देखते हुए सभी सेलेब्स वैक्सीन ले रहे हैं और अपने फैंस से भी वैक्सीन लेने की अपील कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे, प्रीति जिंटा, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, अरबाज खान आदि सेलेब्स ने वैक्सीन लिया है और लोगों से भी अपील की है।

आशा नेगी की बात करें तो वो टीवी जगत का लोकप्रिय चेहरा हैं। उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है और वो कई शोज़ भी होस्ट कर चुकी हैं। आशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्हें विज्ञापनों में काम मिलने लगे थे। आशा ने स्टार प्लस के शो सपनों से भरे नैना से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में उनके काम की बेहद तारीफ हुई थी।

आशा ने रित्विक धनजानी के साथ नच बलिए 6 में भी हिस्सा लिया था। इस डांस रियलिटी शो में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी और वो शो के विजेता भी रहे थे।