वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद फराह खान हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

फराह खान ने कहा है कि उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ली थी और उन्हीं लोगों के साथ काम कर रहीं थीं जो वैक्सीन की दोनों डोज ली चुके हैं, बावजूद उसके उन्हें कोविड संक्रमण हो गया है।

farah khan, farah khan covid positive, farah khan health news फराह खान कोविड संक्रमित हो गईं हैं (Photo-Farah Khan/Intagram)

बॉलीवुड फिल्ममेकर कोरियोग्राफर फराह खान पूर्णतः वैक्सिनेटेड होने के बावजूद भी कोविड़ संक्रमण का शिकार हो गईं हैं। उन्होंने कोरोनावायरस से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ली थी। उन्होंने बताया कि वो उन्हीं लोगों के साथ काम कर रहीं थीं जो वैक्सीन की दोनों डोज ली चुके हैं, बावजूद उसके उन्हें संक्रमण हो गया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मुझे आश्चर्य हो रहा है… ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया था। मैंने दोनों वैक्सीन लगवाई और अधिकतर वैसे लोगों के ही साथ काम कर रहीं हूं जो दोनों डोज ली चुके हैं लेकिन फिर भी मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं।’

फराह खान ने आगे लिखा कि वो जिन लोगों के संपर्क में आईं हैं उन्होंने उन्हें खबर कर दिया है। उन्होंने लिखा, ‘मैंने उन सभी लोगों को ख़बर कर दिया है जिनके संपर्क में मैं आई हूं। फिर भी अगर मैं किसी को खबर करना भूल गईं हूं तो कृपया अपना टेस्ट करवा लें। उम्मीद है मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊंगी।’

फराह खान के कोविड पॉजिटिव होने से कई सेलिब्रिटीज की चिंताएं भी बढ़ गई है। सोमवार को ही फराह खान शिल्पा शेट्टी के साथ सुपर डांसर 4 के लिए शूटिंग करती दिखीं थीं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी हाल ही में शूट किया है। ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग फराह खान ने अमिताभ के साथ की थी।

फराह खान जी टीवी के कॉमेडी शो को भी जज कर रहीं थीं लेकिन अब वो शो से दूर रहेंगी। उनकी जगह अब सिंगर मीका सिंह शो को जज करेंगे।बता दें, कोविड की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच लोगों से हर सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। पिछले 24 घंटे में भारत में 42,956 नए मामले सामने आए हैं और 460 कोविड मरीजों की मौत हुई है।