वैक्सीन के बदले आपको ही विदेश भेज देना चाहिए था- पत्रकार ने किया सवाल तो कहने लगे फिल्ममेकर; लोगों ने की खिंचाई

महिला पत्रकार की इस बात पर गुस्साते हुए जब अशोक पंडित ने जवाब दिया तो कई सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी बात अच्छी नहीं लगी, जिस वजह से वह ट्रोल हो गए। जर्नलिस्ट ने पीएम..

Ashoke Pandit, PM Modi, अशोक पंडित, पीएम नरेंद्र मोदी, Film Director Ashoke Pandit, Corona vaccine,

Ashoke Pandit: फिल्ममेकर अशोक पंडित सोशल मीडिया पर पत्रकार आरफा शेरवानी के एक ट्वीट पर बिफरते दिखे जिसमें जर्नलिस्ट ने पीएम मोदी से वैक्सीन को लेकर सवाल पूछा था। इस बात पर गुस्साते हुए जब अशोक पंडित ने जवाब दिया तो कई सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी बात अच्छी नहीं लगी, जिस वजह से वह ट्रोल हो गए। जर्नलिस्ट ने पीएम मोदी से सवाल किया था- ‘मोदी जी, हमारी वैक्सीन विदेश क्यों भेज दीं ?’

इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए अशोक पंडित बोल पड़े- ‘ग़लती हो गयी, वैक्सीन के बदले तुम जैसों को ही विदेश भेज देना चाहिए था! देश में थोड़ी शांति हो जाती !’ अशोक ने एक पोस्ट और किया जिसमें उन्होंने पत्रकार को जवाब में कहा- राहुल गांधी की नक़ल करते हुए आपको शर्म नहीं आती !

अशोक पंडित के इस जवाब पर आसिफ नाम के यूजर ने लिखा- ‘पंडित, पहले गंगा में बह रही लाशें तो उठा लो फिर भिजवाओ।’ प्रदीप कुशवाह नाम के यूजर बोले- देश क्या किसी के बाप का है?

सुमित शर्मा नाम की महिला यूजर ने लिखा- ‘अब हर कोई मोदी तो होता नहीं है न कि बिना बुलाए बिरयानी खाने पाकिस्तान पहुंज जाए।’ रिज्वी नाम के यूजर ने लिखा- ‘पहले आप अपना डीएनए देखना किसकी नकल करते हो आप।’ विक्रम नाम के शख्स ने लिखा- ‘क्यों रे फर्जी अंडोले, पोस्टर तो सबने देखा है।’

देश के कई राज्यों में वैक्सीन की किल्लत देखी जा रही है। हालांकि सरकार की तरफ से हाल ही में कहा गया है कि देश में वैक्सीन की कोई कमी नहीं होगी। बताते चलें, कि देश के कई राज्यों में टीके की कमी है।

दिल्ली के पास रविवार शाम के बाद 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोवैक्सीन देने के लिए केवल एक दिन का भंडार बचा मिला, वहीं कोविशील्ड का भंडार पांच दिन के लिए ही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राज्य में कोविड-19 के पर्याप्त टीकों की उपलब्धता सुनिश्चित करने का दबाब बना हुआ है।