वॉलीबॉल में बाजीगरी दिखाने के बाद एमएस धोनी ने अपने ही गेंदबाजों के बीच कराया मजेदार गेम, Video में देखिए किसने मारी बाजी

मैच जीतने के बाद वीडियो में दीपक को सबको चैलेंज देते हुए देखा जा सकता है। दीपक कहते हैं, ‘और कोई आ रहा है। है कोई और।’

Mahendra Singh Dhoni MS Dhoni Deepak Chahar Karn Sharma IPL 2021 CSK Chennai SuperKings इस मजेदार गेम में दीपक चाहर ने कर्ण शर्मा को 7-4 से हरा दिया। (सोर्स- स्क्रीनशॉट ट्विटर/वीडियो)

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुके हैं। उनकी अगुआई में टीम के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। धोनी नेट्स में खिलाड़ियों के बीच कॉम्पिटिशन भी कराते रहते हैं।

इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने अपने दो स्टार गेंदबाजों कर्ण शर्मा और दीपक चाहर के बीच एक मजेदार खेल कराया। इस खेल में दीपक चाहर और कर्ण शर्मा फुटबॉल को अपने पैरों से एक-दूसरे के कोर्ट (पाले) में पास करना पड़ा। इन दोनों के बीच मैच कराते हुए कप्तान एमएस धोनी बहुत ही उत्साहित दिखे। इससे एक दिन पहले ही धोनी को टीम साथियों संग वॉलीबॉल का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था। यही नहीं, उससे पहले महेंद्र सिंह धोनी स्नूकर और प्रैक्टिस सेशन में फुटबॉल का कौशल निखारते हुए नजर आए थे।

दरअसल, कर्ण और दीपक दोनों ही फुटबॉल खेलने के शौकीन नहीं हैं। तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस संबंध में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी दोनों को निर्देश देते दिख रहे हैं। धोनी कह रहे हैं, ‘एक बार में पार नहीं कर सकते अब भी हां। दो मिनिमम हैं।’ इसके बाद वह दीपक चाहर और कर्ण शर्मा की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, ‘वन कैमरा ओनली ऑन हिम, वन कैमरा ओनली ऑन हिम (सिर्फ एक कैमरा इस पर रखो)।’

इसके बाद कर्ण और दीपक चाहर के बीच मुकाबला शुरू होता है। अनुभवी लेग स्पिनर कर्ण शर्मा शुरुआत में बढ़त हासिल कर लेते हैं, लेकिन बाद में दीपक चाहर आगे निकलते हैं। दीपक पैर से फुटबॉल को हिट करते हैं, लेकिन वह शॉट मिस कर जाते हैं और कर्ण को एक अंक मिल जाता है। इसके बाद कर्ण फुटबॉल को हिट करते हैं और एक अंक हासिल कर अपनी लीड 2-0 कर लेते हैं।

अपनी बारी आने पर दीपक एक पॉइंट बनाते हैं, लेकिन कर्ण फिर पॉइंट हासिल कर मैच में 3-1 की लीड बना लेते हैं। हालांकि, इसके बाद दीपक लगातार 5 पॉइंट अपने नाम करते हैं और 6-3 से लीड अपने पक्ष में कर लेते हैं। इसके बाद कर्ण एक अंक पाने में सफल रहते हैं और स्कोर 4-6 हो जाता है। हालांकि, अपना चांस आने पर दीपक नहीं चूकते और 7-4 से मैच जीत लेते हैं।

मैच जीतने के बाद वीडियो में दीपक को सबको चैलेंज देते हुए देखा जा सकता है। दीपक कहते हैं, ‘और कोई आ रहा है। है कोई और।’ बता दें कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। वह टूर्नामेंट के दूसरे हॉफ में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।