वो एक्सप्रेशनलेस हैं- जॉन अब्राहम का नाम सुनते ही बोल पड़ीं करीना कपूर, साथ काम करने से भी किया था इंकार

करीना कपूर ने एक्टर जॉन अब्राहम का नाम सुनते ही उन्हें एक्सप्रेशनलेस बता दिया था, साथ ही उनके साथ काम करने से भी साफ इंकार कर दिया था।

Kareena Kapoor, Kareena Kapoor News

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म रिफ्यूजी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। करीना कपूर अकसर अपने बेबाकपन की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक शो के दौरान करीना कपूर ने एक्टर जॉन अब्राहम का नाम सुनते ही उन्हें एक्सप्रेशनलेस बता दिया था, साथ ही उनके साथ काम करने से भी साफ इंकार कर दिया था।

दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ के दूसरे सीजन में करीना कपूर से जब करण जौहर ने पूछा कि क्या वह जॉन अब्राहम के साथ काम करना चाहती हैं। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं जॉन अब्राहम के साथ काम करना नहीं चाहती हूं, क्योंकि वह एक्सप्रेशनलेस हैं।”

बता दें कि उसी सीजन के दौरान ‘कॉफी विद करण’ में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु भी आए। करण जौहर ने शो के बीच जॉन अब्राहम से करीना कपूर के कमेंट पर उनका रिएक्शन जानना चाहा। लेकिन जहां जॉन ने इसपर कोई जवाब न देने का निर्णय का किया तो वहीं बिपाशा बसु ने कहा, “वह बहुत सारे एक्सप्रेशंस वाली इंसान हैं।”

जॉन अब्राहम से इतर करीना कपूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु से अपने झगड़े को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। फिल्म ‘अजनबी’ के दौरान करीना कपूर और बिपाशा बसु का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि बेबो ने ‘राज एक्ट्रेस’ को ‘काली बिल्ली’ तक कह दिया था।

करीना कपूर ने बिपाशा बसु के बारे में बात करते हुए अपने इंटरव्यू में कहा था, “उन्हें अपने टैलेंस पर ही भरोसा नहीं है। चार पेज के इंटरव्यू में, उन्होंने तीन पेज में तो केवल मेरे बारे में ही बातें की हैं। आपने अपने काम के बारे में बातें क्यों नहीं कीं। उनका एकमात्र दावा यह है कि फिल्म ‘अजनबी’ के दौरान मैंने उनके साथ झगड़े किये हैं और उन्हें अजीबों-गरीब नाम भी दिये हैं।”

बिपाशा बसु के अलावा करीना कपूर ने रणवीर सिंह के स्टाइल को लेकर भी भरी महफिल में उनका मजाक उड़ाया था। साथ ही कहा था, “तैमूर भी तुमसे ज्यादा स्टाइलिश है।” हालांकि, रणवीर सिंह, करीना कपूर के इस कमेंट पर तालियां पीटकर हंसने लगे थे। इससे इतर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं।