शख्स ने बीच सड़क रोक ली अजय देवगन की कार, किसान आंदोलन को लेकर करने लगा सवाल; बोला- शर्म करो; गिरफ्तार

ये मामला उस वक्त का है जब अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव जा रहे थे। ऐसे में ये शख्स अजय देवगन को फिल्म सिटी के गेट पर खड़ा मिला।

Farmer, Ajay Devgan, Farmer Blast On Ajay Devgan, Ajay Devgan car, Farmer Yelling on Ayaj Devgan,

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी और फिर बात में धीरे-धीरे एक के बाद एक सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया के जरिए बोलना, आंदोलन पर बैठे कई लोगों को बिलकुल नहीं भाया था। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन एक्टर्स में से एक थे जिन्होंने पोस्ट कर किसान आंदोलन को लेकर कहा था कि किसान किसी के बहकावे में न आएं।

अब ऐसे में एक शख्स ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार को निशाना बना लिया। शख्स ने अजय देवगन की कार को बीच सड़क पर रोक लिया और उन पर चिल्लाने लगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, वीडियो में दिखाई दे रहा है, कि कैमरा पकड़े वह सब कुछ रिकॉर्ड भी कर रहा है और अजय देवगन को शर्म करने के लिए भी कह रहा है।

गुस्से में भड़का शख्स वीडियो में कहता सुना जाता है कि – तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुमने किसानों का साथ नहीं दिया। इस शख्स को अजय देवगन की गाड़ी रोकने के मामले में पुलिस ने धरदबोचा है। राजदीप सिंह धालीवाल 28 साल का है जिसने मंगलवार सुबह अजय देवगन की गाड़ी को रोक बीच सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया था।

इस बीच अजय देवगन के बॉडीगार्ड्स भी वहां मौजूद थे। उन्होंने प्यार से और धक्कामुक्की कर भी उसे समझाया पर वह नहीं समझा। ऐसे में बॉडीगार्ड्स ने पुलिस को बुलाया। इसके बाद दिंडोश पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

कौन है राजदीप धालीवाल

खबरों के मुताबिक राजदीप कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है। उसके खिलाफ अब IPC की धारा 341, 541 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ये मामला उस वक्त का है जब अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव जा रहे थे। ऐसे में ये शख्स अजय देवगन को फिल्म सिटी के गेट पर खड़ा मिला। अजय की गाड़ी देख उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

शख्स इस बात से नाराज था कि इतने दिनों से दिल्ली में किसानों का प्रदर्शन चल रहा है लेकिन अजय देवगन ने उनका समर्थन नहीं किया। 15 मिनट तक वह अजय की गाड़ी को सड़क पर खड़ी रखने में कामयाब रहा। अजय इस बीच बुरी तरह से भीड़ के बीच फंस गए थे। जिसके बाद पुलिस उन्हें रेस्क्यू करने पहुंची।