शादी के बाद किसी औरत की तरफ नजर उठा कर देखा? सवाल पर ऐसा था मिथुन चक्रवर्ती का रिएक्शन; श्रीदेवी का नाम सुन जानें क्या बोले थे एक्टर!

मिथुन चक्रवर्ती ने बिना किसी हिचक के कहा-‘मै सभी औरतों की तरफ नजर उठा कर देखता हूं..

Mithun Chakraborty, मिथुन चक्रवर्ती, Mithun Chakraborty Blunt Reply, Mithun Looking at Other Women,

80 के दशक के धमाकेदार ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती ने काफी स्ट्रगल करने के बाद ये मुकाम हासिल किया। एक्टर मिथुन की लाइफ इस बीच कॉन्ट्रोवर्सी से भी घिरी रही। तो वहीं लव-अफेयर के मामले में मिथुन का नाम श्रीदेवी के साथ जुड़ा। एक बार मिथुन चक्रवर्ती से सवाल पूछ लिया गया था कि क्या शादी के बाद उन्होंने कभी किसी औरत की तरफ नजर उठा कर देखा है? इस सवाल को सुन कर मिथुन चक्रवर्ती का सामने से बड़ा बेबाक जवाब आया।

मिथुन चक्रवर्ती ने बिना किसी हिचक के कहा-‘मै सभी औरतों की तरफ नजर उठा कर देखता हूं, लेकिन अच्छी नीयत से।’ इसके बाद मिथुन से ये भी पूछा गया कि जो उनके लिए अखबारों में अफवाह छपती हैं क्या वह सच होती हैं? इस पर भी मिथुन ने बड़े कॉन्फिडेंस के साथ जवाब दिया था। एक्टर ने कहा था- कुछ सच है कुछ झूठ। उन्होंने आगे कहा था कि वह – मैरेड बैचलर हैं।

ऐसे में श्रीदेवी से जुड़ा एक सवाल मिथुन की तरफ आया- ‘तो क्या श्रीदेवी वाली सभी कहानियां सच्ची हैं?’ ऐसे में मिथुन ने न ‘हां’ में जवाब दिया और न ही ‘ना’ में। उल्टा मिथुन ने कहा था- ‘वो मुझे नहीं मालूम। नो कमेंट्स।’ जब मिथुन चक्रवर्ती हो गए थे अंडरग्राउंड, महीनों तक ढूंढती रही थी पुलिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक जमाने में श्रीदेवी और मिथुन ने एक दूसरे को डेट किया था। उस वक्त श्रीदेवी बोनी कपूर को भी जानती थीं। एक मौका ऐसा भी आया था जब श्रीदेवी को बोनी संग उनकी दोस्ती को लेकर मिथुन को सफाई देनी पड़ी थी।

मिथुन चक्रवर्ती को श्रीदेवी पर शक था कि वह उन्हें प्यार में धोखा दे रही हैं। ऐसे में मिथुन को यकीन दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी तक बांध दी थी। ताकि मिथुन को भरोसा हो सके। हालांकि मिथुन पहले से शादीशुदा थे और वो श्रीदेवी के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने को भी तैयार नहीं थे। ऐसे में श्रीदेवी ने अपनी जिंदगी का अहम फैसला लिया और बोनी कपूर का हाथ थाम लिया।