शादी के बाद शरारत की इसलिए आज बर्बादी के कगार पर हैं- कपिल के शो में बोले शत्रुघ्न सिन्हा, जोर-जोर से हंसने लगे धर्मेंद्र

कपिल शर्मा ने अपने शो में शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया कि आपने फिल्म ‘शादी के बाद’ पहले की या ‘शरारत’। इसके जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा जवाब दिया कि खुद धर्मेंद्र भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

shatrughan sinha, dharmendra बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। शो के नए सीजन की शुरुआत बीते सप्ताह ही हो गई थी, जहां कपिल शर्मा व बाकी कास्ट अक्षय कुमार व अजय देवगन जैसे सितारों के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आए। वहीं जल्द ही अब कार्यक्रम में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। उनसे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों कपिल शर्मा के साथ हंसी-मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसी बीच कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा ने सवाल किया कि आपकी दो फिल्में आई थीं, एक ‘शरारत’ और एक ‘शादी के बाद’। तो मेरा सवाल आपसे यह है कि आपने शरारत पहले की या शादी के बाद। कपिल के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग और अर्चना पूरन सिंह के साथ-साथ खुद धर्मेंद्र भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा के सवाल के जवाब में कहा, “शादी के बाद शरारत का सिलसिला शुरू हुआ, इसलिए आज बर्बादी के कगार पर हैं।” शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र से जुड़े इस वीडियो को अभी तक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि इसके अलावा ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडी किंग ने धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया, “कौन सी हिरोइन कौन सी फिल्म कर रही है, ये सब खबर कौन रखता था?” इसके जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र की ओर इशारा किया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र को लेकर कहा, “तमाम हरकतों के बावजूद जो इन्होंने सम्मान हासिल किया है, अच्छे अच्छों ने नहीं किया।” शत्रुघ्न सिन्हा की बात पर धर्मेंद्र ने कहा, “कुछ बात होती है और कुछ बात बन जाती है।” एक्टर की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने चुटकी लेते हुए कहा, “इनके मामले में बात होती है।”

बीते सप्ताह ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार फिल्म ‘बेल बॉटम’ की कास्ट के साथ नजर आए थे। अक्षय कुमार से बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा था, “इराक में फंसे लोगों को यह लाएंगे, मंगल गृह पर यह जाएंगे और प्रधानमंत्री का इंटरव्यू भी यही लेंगे।” उनकी इस बात पर अक्षय कुमार ने कहा था, “मुझे बहुत काम करना है, बार-बार तेरे शो पर आना है और तेरी बेज्जती करनी है।”