शादी के बाद शुरु किया करियर, अब करोड़ों की मालकिन हैं भाबी जी शो की ‘अंगूरी भाभी’, जानिए क्या करते हैं पति

शुभांगी अत्रे की बेटी जब 2 साल की हो गई तब उन्होंने टीवी पर अपना डेब्यू किया था। उनके पति पीयूष पुरे पहले एक विज्ञापन की कंपनी में काम करते थे लेकिन अब…

bhabi ji ghar par hain, shubhangi atre, angoori bhabhi

ऐसा अक्सर देखा गया है कि शादी के बाद अधिकतर एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा लाइफ में बिजी हो जाती हैं और अपने करियर पर फोकस नहीं कर पाती। लेकिन एंड टीवी के मशहूर लाइट कॉमेडी शो, ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो की ‘अंगूरी भाभी’ इससे बिल्कुल उलट हैं। अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने अपने टीवी करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी।

बेटी जब दो साल की हुई तब किया एक्टिंग का रुख़- शुभांगी की शादी साल 2000 में 19 साल की उम्र में ही हो गई थी। इसके बाद उनके पति ने उनके करियर को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एक्टिंग शुरू करने से पहले ही शुभांगी एक लड़की की मां भी बन गईं। उनकी बेटी जब महज दो साल की थीं, तब से ही उन्होंने टीवी में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 2007 के धारावाहिक, ‘कसौटी ज़िंदगी के’ से अपने करियर की शुरुआत की।

इससे पहले वो एक एड फिल्म शूट कर चुकी थीं। शुभांगी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पति किसी विज्ञापन की कंपनी में काम करते थे। वहीं उन्होंने एक एड फिल्म की शूटिंग की थी। इसी दौरान उनके फोटोग्राफर ने उन्हें एक्टिंग ट्राई करने की सलाह दी।

करोड़ों की मालकिन हैं शुभांगी अत्रे- शुभांगी अत्रे की पहली कमाई 2500 रुपए थी जो उन्होंने एक शैंपू एड के जरिए कमाए थे। इसके बाद तो जैसे शुभांगी ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। अब उन्हें भाबी जी शो के लिए हर दिन के हिसाब से करीब 40,000 रुपए मिलते हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी अत्रे की कुल संपत्ति करीब 15 करोड़ के आस पास है।

जानिए क्या करते हैं पति- शुभांगी के पति का नाम पीयूष पुरे है। पीयूष को लेकर शुभांगी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मेरे सपनों को उन्होंने पंख दिया।’ शुभांगी ने बताया कि जब वो आउटडोर शूट पर कुछ दिनों के लिए जाती थीं तो उनके पति ही घर और उनकी बेटी को संभालते थे। हालांकि अब शुभांगी अत्रे की बेटी आशी बड़ी हो गईं हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक, शुभांगी के पति अपना खुद का बिज़नेस करते हैं। पहले वो एक विज्ञापन कंपनी के लिए काम करते थे लेकिन अब वो अपना बिजनेस संभालते हैं।