शाहरुख और दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय फिल्म में साथ काम करेंगे

इंडियन’, ‘नायक’, ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक एस शंकर के सहायक रहे तमिल फिल्म निर्देशक अरुण कुमार उर्फ एटली की पहली हिंदी फिल्म में शाहरुख खान के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे विजय काम करेंगे।

(ऊपर) धर्मेंद्र, शाहरुख खान, सारा अली खान, कियरा आडवाणी। फाइल फोटो।

इंडियन’, ‘नायक’, ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक एस शंकर के सहायक रहे तमिल फिल्म निर्देशक अरुण कुमार उर्फ एटली की पहली हिंदी फिल्म में शाहरुख खान के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे विजय काम करेंगे। विजय और एटली की तमिल फिल्म ‘बिजिल’ (सीटी) 2019 में दीपावली पर रिलीज हुई थी। यह जोड़ी ‘टेरी’ और ‘मार्शल’ जैसी तमिल फिल्मों में साथ काम कर चुकी है। विजय शाहरुख खान की इस फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और योगी बाबू की अहम भूमिकाएं हैं। बीते दिनों फिल्म की 10 दिन की शूटिंग पुणे में की गई।

रामचरन तेजा और कियरा आडवानी की फिल्म ‘आरसी-15’ मुहूर्त के साथ शुरू

तेलुगु फिल्म अभिनेता चिरंजीवी के पुत्र राम चरन की हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में बन रही फिल्म ‘आरसी-15’ (कामचलाऊ शीर्षक) का मुहूर्त बीते दिनों संपन्न हुआ। निर्माता दिल राजू और कियरा आडवानी ने मुहूर्त की सूचना सोशल मीडिया के जरिए दी। इस फिल्म को निर्देशक शंकर निर्देशित कर रहे हैं। मुहूर्त के मौके पर रणवीर सिंह और ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजमौलि भी उपस्थित थे। राजमौलि ने अपनी अगली फिल्म के लिए रणवीर सिंह को साइन किया है। राम चरन अमिताभ बच्चन की ‘जंजीर’ (1973) की रीमेक पर 2013 में बनी इसी नाम की फिल्म से हिंदी फिल्मों में शुरुआत कर चुके हैं।

सारा अली खान और विकी कौशल की ‘इम्मोर्टल अश्वस्थामा’ का निर्माण अटका

महाभारत के पौराणिक किरदार को केंद्र में रख कर बनने वाली ‘इम्मोर्टल अश्वस्थामा’ शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते के हवाले हो गई है। दरअसल इसके निर्माता रॉनी स्क्र्यूवाला का कहना है कि इस फिल्म का बजट (200 करोड़ से ज्यादा) इतना भारी भरकम हो गया है कि इसकी लागत निकलने को लेकर फिल्म से जुड़े लोगों के मन में संदेह पैदा हो गया है। निर्माता का मानना है कि फिल्म सौ से सवा सौ करोड़ के बजट में बनती है, तो उनके लिए फायदेमंद हो सकती है। इसलिए सभी ने मिलकर तय किया है कि इस प्रोजेक्ट को कुछ समय के लिए पीछे कर दिया जाए। निर्माता का कहना है कि इस प्रस्ताव पर फिल्म के निर्देशक, आदित्य धर, भी सहमत है।

धर्मेंद्र ने शुरू की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की कहानी’ की शूटिंग में अभिनेता धर्मेंद्र ने भी हिस्सा लिया। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए पहले दिन की शूटिंग की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। धर्मेंद्र ने सेट पर चाय पीते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। करण जौहर 2016 में रिलीज ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद किसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट््ट और जया बच्चन की प्रमुख भूमिकाएं हैं।