शाहरुख खान की मौत की अफवाह सुनकर इस एक्टर को लगा था धक्का, दो दिन तक नहीं खाया था खाना

शाहरुख खान के एक्टर कम फैन भुवन अरोड़ा ने एक बार उनकी मौत की अफवाह सुनकर दो दिन तक खाना नहीं खाया था। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था।

shah rukh khan, srk, shah rukh khan films बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। फिल्म ‘दीवाना’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले शाहरुख खान ने एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है। शाहरुख खान को लेकर एक बार यह खबर आई थी कि उनकी मौत हो गई है। हालांकि बाद में यह खबर अफवाह साबित हुई थी। लेकिन इस खबर का एक एक्टर पर ऐसा असर हुआ था कि उसने दो दिन तक खाना नहीं खाया था। यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से डेब्यू करने वाले भुवन अरोड़ा हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अपने एक इंटरव्यू में भुवन अरोड़ा ने बताया कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे। उनकी मौत की खबर सुनकर उन्होंने दो दिन तक खाना नहीं खाया था। इस बारे में बात करते हुए भुवन अरोड़ा ने कहा, “जब मैं बच्चा था तो मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हुआ करता था।”

शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए भुवन अरोड़ा ने कहा, “यहां तक कि एक बार उनकी मौत की अफवाह भी सामने आई थी, जिसके बारे में मैंने सुना तो मैंने दो दिनों तक खाना ही नहीं खाया था। उन दो दिनों के बाद न्यूजपेपर में एक कहानी छपी कि यह केवल एक अफवाह थी। लेकिन मुझे उस वक्त ‘अफवाह’ शब्द का मतलब नहीं मालूम था।”

भुवन अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं तुरंत भागकर अपने पापा के पास गया, जिन्होंने मुझे ‘अफवाह’ शब्द का मतलब समझाया। उन्होंने बाद में मुझसे न्यूजपेपर को साइड रखकर अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा। तो हां मैं शाहरुख खान का डायहार्ड फैन था।” भुवन अरोड़ा ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्हें एक बार शाहरुख खान के कपड़े पहनने का भी मौका मिला था।

भुवन अरोड़ा ने इस बारे में कहा, “मुझे एक बार शाहरुख खान के कपड़े पहनने का भी मौका मिला था। दरअसल, ‘फैन’ के लिए मॉक शूट होना था, जिसके लिए आदित्य सर ने मेरा नाम सुझाया। तो मैंने एक शॉट किया और हां वह फिल्म में भी है। मैं एक बार शाहरुख खान से मिल भी चुका हूं। अगर आप उनसे पांच मिनट भी मांग लो तो उस पांच मिनट में उनका पूरा ध्यान केवल आप पर ही रहेगा।”