शाहरुख खान के साथ अब कैसा है सनी देओल का रिश्ता? कभी सेट पर गुस्से में फाड़ दी थी जीन्स

सनी देओल और शाहरुख खान ने फिल्म डर में साथ किया था। इस फिल्म के बाद दोनों कभी साथ नज़र नहीं आए थे। सनी ने शाहरुख से अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

Sunny Deol बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Photo- Indian Express)

सनी देओल ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनके करियर की एक ऐसी ही फिल्म थी- डर। इस फिल्म में सनी देओल के साथ शाहरुख खान नज़र आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों स्टार्स के रिश्तों में भी तल्खी आ गई थी। सनी देओल ने खुद इसे एक इंटरव्यू में स्वीकार भी किया था। फिल्म सेट पर सनी देओल को कुछ चीजें पसंद नहीं आई थीं।

सनी ने टीवी शो ‘आप की अदालत’ में बताया था कि मैं फिल्म में एकदम फिट और आर्मी ऑफिसर था। लेकिन शाहरुख को मुझे हिट करना था। मैंने डायरेक्टर से इसको लेकर नाराज़गी जाहिर की थी कि शाहरुख मुझे कैसे हिट कर सकता है वो भी तब जब मैं उसकी आंखों में देख रहा हूं। उन्होंने मेरी बात नहीं मानी तो मैं चुपचाप कोने में जाकर खड़ा हो गया था। मैंने अपनी जीन्स की जेब में हाथ डालकर उसे फाड़ दिया था।

कैसे हैं दोनों स्टार्स के रिश्ते? उन्होंने बताया था कि उसके बाद वह लंबे समय तक शाहरुख खान से मिले भी नहीं थे। लेकिन ‘द लल्लनटॉप’ के साथ बातचीत में उन्होंने शाहरुख खान और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। सनी ने बताया था, ‘कई बार हमारे रिश्ते को लेकर ज्यादा बातें भी बन जाती हैं। इसको लेकर मैं ज्यादा क्लियर भी नहीं करता हूं। अब हम दोनों के रिश्ते बिल्कुल ठीक हैं। हम लोग दो या तीन बार मिले भी हैं। मुझे उनसे कुछ काम भी था तो वो आए भी थे। मेरी ऐसी किसी से बिगड़ी नहीं है।’

बता दें, डर फिल्म को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में सनी देओल के अलावा शाहरुख खान, जूही चावला और तनवी आज़मी नज़र आई थीं। साल 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 21.31 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म के बाद एक इंटरव्यू में सनी देओल ने शाहरुख का नाम लिए बिना कहा था कि एक्टर्स को पार्टीज़ में जाकर डांस नहीं करना चाहिए क्योंकि एक्टर होना भी एक सम्मानजनक पेशा है। साथ ही सनी ने साफ किया था कि वह न तो शराब पीते हैं और न ही सिगरेट पीते हैं तो पार्टीज़ में जाकर भी क्या करेंगे?