शाहरुख खान ने फराह खान के पति को मार दिया था थप्पड़! संजय दत्त की पार्टी में इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK

संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख खान के लिए शिरीष कुंदर ने कुछ ऐसा कहा कि वो आग बबूला हो गए और उन्होंने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। उन्होंने इससे पहले शाहरुख़ की फिल्म रावण के लिए कहा था कि डेढ़ सौ करोड़ का पटाखा फूस कर गया।

shahrukh khan, farah khan, shahrukh khan controversy

शाहरुख खान और निर्देशक फराह खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। फराह ने शाहरुख खान की कई फिल्मों का निर्देशन किया है और कई मौकों पर दोनों साथ में मस्ती मज़ाक करते नजर आते हैं। लेकिन कुछ सालों पहले शाहरुख खान ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ मार दिया था। संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख खान के लिए शिरीष कुंदर ने कुछ ऐसा कहा कि वो आग बबूला हो गए और उन्होंने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

संजय दत्त की फ़िल्म अग्निपथ की सफलता के बाद उन्होंने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में पार्टी रखी थी। शिरीष कुंदर ने इससे पहले भी शाहरुख खान पर टिप्पणी की थी। दरअसल उन्होंने उनकी फिल्म रावण की असफलता पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि मैंने सुना डेढ़ सौ करोड़ का एक पटाखा फूस हो गया। उनकी इस टिप्पणी से शाहरुख पहले से ही नाराज़ चल रहे थे और जब पार्टी में फिर से शिरीष ने उनके खिलाफ बोलना शुरू किया तो एसआरके खुद को रोक नहीं पाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी के दौरान शिरीष लोगों से रावण और शाहरुख खान की असफलता पर बात कर रहे थे। एसआरके ने जब यह सुना तो दोनों के बीच जोरदार बहस हो गई। इसके बाद गुस्से में शाहरुख खान ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया। संजय दत्त ने आकर बीच- बचाव किया तब जाकर कहीं शाहरुख खान का गुस्सा शांत हुआ था।

शाहरुख खान ने तो इस फाइट पर चुप्पी साधे रखी लेकिन शिरीष कुंदर ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था, ‘शाहरुख ने मुझे पंच मारा, मुझ पर कूदे। उनके पास 3 बॉडीगार्ड्स थे और मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैं इतना शॉक हो गया था कि मैंने रिएक्ट भी नहीं किया। वो मुझ पर चिल्लाए जा रहे थे कि तुम खुद को समझते क्या हो। मैं तुम्हें इंडस्ट्री से बाहर करके दिखाऊंगा।’

हालांकि शिरीष कुंदर ने बाद में इसके लिए कोई एफआईआर नहीं दर्ज करवाई थी और मामला वहीं खत्म हो गया। इस घटना के बाद भी शाहरुख़ खान और फराह खान की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई बल्कि इसके कुछ हफ़्तों बाद ही खबर आई कि फराह खान और शाहरुख़ खान फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम करेंगे।