शो मेरे बारे में है कि उनके? जब अमिताभ बच्चन से जुड़े सवाल पूछने पर बिफर पड़ी थीं रेखा

रेखा से चैट शो में सिमी गरेवाल ने अमिताभ बच्चन से जुड़े सवाल किये, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये शो मेरे बारे में है कि उनके?

rekha, amitabh bachchan रेखा और अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपने फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। रेखा अपने करियर के अलावा कई बार अमिताभ बच्चन से अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। हालांकि जब भी उनसे इस मामले पर सवाल किया जाता था तो वह अकसर इससे बचती हुई ही नजर आती थीं। वहीं सिमी गरेवाल द्वारा भी चैट शो में लगातार अमिताभ बच्चन से जुड़े सवाल करने पर रेखा बिफर पड़ी थीं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि शो मेरे बारे में या मिस्टर बच्चन के बारे में।

सिमी गरेवाल ने रेखा से अमिताभ बच्चन के बारे में सवाल किया कि आप दोनों की ऑफस्क्रीन जोड़ी को लेकर काफी अटकलें लगाई जाती थीं। लेकिन प्रोफेशनली उनकी मौजूदगी आपके लिए क्या मायने रखती है? इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा था, “मैं उनकी सीनियर थी, लेकिन उनके सामने खड़ा होना भी आसान नहीं होता था।”

रेखा ने अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा था, “जैसे ही मुझे पता चला कि अमित जी ने ‘दो अनजाने’ साइन की है, मैं हैरान रह गई थी। क्योंकि कुछ ही समय पहले उनकी दीवार रिलीज हुई थी, जिसमें उन्हें काफी सफलता प्राप्त हुई थी। उससे पहले मैं उन्हें दीदीभाई (जया बच्चन) के पति के रूप में जानती थी। उनके साथ काम करते वक्त मैं इतना घबरा गई थी कि मैं अपने डायलॉग्स भूल गई थी।”

चैट शो में सिमी गरेवाल ने रेखा से सवाल किया कि इतने लंबे समय तक आप दोनों ने काम किया था तो क्या इस बीच आपको उनसे प्यार हुआ? इसके जवाब में रेखा ने कहा कि यह बहुत ही बेवकूफाना सवाल है। रेखा ने कहा, “आप सच जानना चाहती हैं तो मैं बता दूं कि यह सब केवल हेडलाइन थीं। हमारे बीच कोई निजी कनेक्शन नहीं था।”

रेखा ने सिमी गरेवाल से सवाल करते हुए आगे कहा, “ये शो मेरे बारे में है कि मिस्टर बच्चन के बारे में?” इसके जवाब में सिमी गरेवाल ने कहा, “है तो आपके बारे में ही, लेकिन आप दोनों से जुड़ी अफवाहें अकसर उड़ती रहती हैं।” बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन ने एक साथ 10 फिल्मों में काम किया था।

एक बार सिमी गरेवाल ने अमिताभ बच्चन से भी रेखा को लेकर सवाल किया था, जिसपर बिग बी का कहना था, “वो मेरी साथी कलाकार थीं, मेरी को-स्टार थीं। जब हम साथ काम करते हैं तो जाहिर तौर पर मिलेंगे ही। सामाजिक नजरिए से देखें तो हमारे बीच कुछ एक जैसा नहीं था।”