श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा संग इस साल करेंगी शादी? पिता शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी को लेकर हाल ही में एक्टर शक्ति कपूर ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि मैं मना नहीं करूंगा।

shraddha kapoor, rohan shrestha श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी पर बोले शक्ति कपूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के कारण अकसर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपनी शादी की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, श्रद्धा कपूर को लेकर यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि एक्ट्रेस के परिवार वालों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। वहीं हाल ही में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने भी उनकी और रोहन श्रेष्ठ की शादी पर चुप्पी तोड़ी है। शक्ति कपूर ने बताया कि रोहन ने अभी तक उनसे उनकी बेटी का हाथ नहीं मांगा है।

शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ट की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “रोहन एक फैमिली फ्रेंड है। मैं उसके पिता को काफी सालों से जानता हूं। रोहन अकसर हमारे घर भी आता है, लेकिन अभी तक उसने मुझसे श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है। इसके अलावा आज कल तो बच्चे अपनी चीजें खुद से ही तय करते हैं।”

श्रद्धा कपूर के बारे में बात करते हुए शक्ति कपूर ने आगे कहा, “अगर श्रद्धा खुद मुझसे आकर कहेगी कि उसने अपना जीवन साथी चुन लिया है या फिर सिद्धांत भी अगर मुझसे ये चीजें कहेगा तो मैं तुरंत ही मान जाउंगा। मैं क्यों इंकार करूंगा? लेकिन इन दिनों वे अपने-अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। शादी एक बहुत ही जरूरी फैसला होता है और जिस तरह से लोग आजकर इसे तोड़ रहे हैं, ये मुझे काफी परेशान करता है।”

शक्ति कपूर ने इंटरव्यू में आगे कहा, “इंसान को ऐसे फैसले तय करने से पहले पूरी तरह से आश्वस्त होना चाहिए।” शक्ति कपूर ने अपनी बेटी के करियर के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा, “मैंने कभी भी श्रद्धा और सिद्धांत को उनके सपनों के पीछे जाने से नहीं रोका है। कई लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैंने श्रद्धा के एक्ट्रेस बनने के सपने पर रोक लगाई थी। लेकिन असल में यह बात सच नहीं है।”

बता दें कि श्रद्धा कपूर से इतर कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की सगाई की खबरें भी सामने आई थीं। दोनों को लेकर यह कहा गया था कि उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि एक्ट्रेस की टीम ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। दूसरी और विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने भी इन अटकलों को खारिज कर दिया था।