संजय दत्त को सिगरेट पीता देख बुरी तरह से भड़क गए थे सुनील दत्त, एक्टर की जूतों की थी पिटाई

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील दत्त ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सुनील दत्त को लेकर कहा जाता है कि वह काफी स्ट्रिक्ट पिता थे। उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि उनके बच्चे […]

sanjay dutt, sunil dutt

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील दत्त ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सुनील दत्त को लेकर कहा जाता है कि वह काफी स्ट्रिक्ट पिता थे। उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि उनके बच्चे देर रात तक बाहर घूमें। एक इंटरव्यू के दौरान भी सुनील दत्त से उनकी सख्ती को लेकर सवाल किया गया था। वहीं, एक बार सुनील दत्त ने अपने बेटे संजय दत्त को सिगरेट पीता देख लिया था, जिसे लेकर वह बहुत ही बुरी तरह से भड़क गए थे।

बॉलीवुड शादी डॉट कॉम और पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त एक बार अपने कमरे में छुपकर सिगरेट पी रहे थे। इस दौरान उनके पिता सुनील दत्त कमरे में पहुंच गए और उनहोंने अपने बेटे को वहां पर सिगरेट पीता हुआ पाया। संजय दत्त को ऐसा करता देख सुनील दत्त बुरी तरह से भड़क गए थे और उन्होंने जूतों से संजय दत्त की पिटाई भी की थी।

जब अधजले सिगरेट पीने लगे थे संजय दत्त: बता दें कि सुनील दत्त ने ‘आपकी अदालत’ शो में भी संजय दत्त के सिगरेट पीने से जुड़ा एक किस्सा साझा किया था। सुनील दत्त ने बताया कि संजय उनके और उनके दोस्तों के फेंके हुए अधजले सिगरेट पीने लगे थे। बेटे को ऐसा करता देख सुनील दत्त ने उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला कर लिया था।

इससे इतर ‘आपकी अदालत शो’ में सुनील दत्त से सवाल किया गया कि क्या बेटे की परवरिश करते वक्त उनकी कहीं कमी रह गई थी? इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि संजय के साथ जो भी हुआ मैं उसके लिए उसे जिम्मेदार नहीं मानता हूं। वह अपनी मां के बहुत करीब था और मां भी उसके काफी करीब थी। ऐसे में अपनी मां का निधन वह बर्दाश्त नहीं कर पाया था।

सुनील दत्त के लिए संजय दत्त की पोस्ट: बता दें कि सुनील दत्त और संजय दत्त के बीच बॉनडिंग काफी अच्छी थी और इस बात का सुबूत फिल्म ‘संजू’ में भी देखने को मिलता है। इससे इतर संजय दत्त भी अकसर अपने पिता की तस्वीरें साझा कर उन्हें याद करते हुए नजर आते हैं। सुनील दत्त के जन्मदिन पर संजय दत्त ने उन्हें याद कर एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “आप हमेशा से ही मेरी खुशियों और मजबूती के स्त्रोत रहे हैं। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।”