सचिन तेंदुलकर के सामने युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने टेके थे घुटने, विराट कोहली ने कपिल शर्मा के शो पर किया था खुलासा

कोहली अपने खेल की तरह ही मैदान से बाहर की जिंदगी के भी पूरे मजे लेते हैं। सचिन तेंदुलकर भारतीय कप्तान के आदर्श हैं। वे तेंदुलकर के साथ खेले भी हैं और मिलकर वर्ल्ड कप भी देश को दिलाया है।

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे हैंडसम और फैशनेबल क्रिकेटर माने जाते हैं। कोहली अपने खेल की तरह ही मैदान से बाहर की जिंदगी के भी पूरे मजे लेते हैं। सचिन तेंदुलकर भारतीय कप्तान के आदर्श हैं। वे तेंदुलकर के साथ खेले भी हैं और मिलकर वर्ल्ड कप भी देश को दिलाया है। कोहली ने एक बार खुलासा किया था कि टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने तेंदुलकर के सामने घुटने टेके थे।

दरअसल, कोहली एक बार कपिल शर्मा के शो पर गए थे। तब कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के नाम से चलता था। शो पर एक फीमेल फैन ने कोहली से पूछा, ‘‘मैंने कहीं पढ़ा था कि आपने घुटनों के बल बैठ के किसी स्पेशल पर्सन के लिए गाना गाया था- तुझमें रब दिखता है। वह सचिन तेंदुलकर के लिए था। क्या आप मेरे लिए भी गाना गाएंगे?’’ इसके बाद कोहली ने फीमेल फैन को स्टेज पर बुला लिया। फिर उनके लिए गाना गाया और साथ में डांस भी किया। कोहली ने इसके बाद सचिन से संबंधित वह खुलासा भी किया।

विराट ने कहा, ‘‘जब हम मुंबई में वर्ल्ड कप फाइनल जीते थे तब यह हुआ था। हमने होटल ताज में एक हॉल बुक कर रखा था। वहां हम सारे पहुंचे हुए थे। गाने गा रहे थे और मस्ती कर रहे थे। तभी भज्जी पाजी (हरभजन सिंह) ने कहा कि पाजी (सचिन) के लिए गाना बजाते हैं और हम सब गाएंगे। मैंने कहा कि ठीक है। इसके बाद मैं, भज्जी पाजी और युवी पाजी (युवराज सिंह) तीनों ने नीचे घुटने टेक कर उनके लिए गाना गाया।’’

इस शो पर एक बार कोहली की जुबान भी फिसल गई थी। हुआ यूं था कि कपिल ने उनसे पूछा था, ‘‘आपके बारे में कहा जाता है कि आप काफी फास्ट हैं। सबसे तेज एक हजार रन, तीन हजार रन आपने बनाए हैं। जाहिर सी बात है कि जब सबसे पहली गर्लफ्रेंड बनाई होगी तो वो सबसे फास्ट बनी होगी।’’ इस पर कोहली ने कहा, ‘‘नहीं…वो (पहली गर्लफ्रेंड) काफी स्लो बनी थी। उसके बाद काफी फास्ट…।’’ इतना कहने के बाद विराट शर्म से पानी-पानी हो गए।