‘सच्चाई सामने आने दो अब..’ श्वेता तिवारी ने दिया सबूत! अभिनव कोहली ने भी CCTV फुटेज शेयर कर एक्ट्रेस पर किया पलटवार

श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव के बीच मामला कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम से एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था…

Shweta Tiwari, श्वेता तिवारी, Shweta Blast On Abhinav Kohli, TV Actress Shweta Tiwari, Shweta Tiwari Instagram,

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं। ऐसे में पीछे से श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने इस बात पर ऐतराज जताया था कि वह ऐसे बिना बताए कहीं नहीं जा सकतीं। दरअसल, श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव के बीच मामला कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम से एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था जिसमें वह अपने बच्चे के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलती दिखी थीं। वहीं श्वेता और बच्चे के पीछे पीछे अभिवन कोहली आते दिखे। इस वीडियो को शेयर कर श्वेता तिवारी ने गुस्साते हुए कैप्शन में लिखा कि- ‘सच्चाई अब सामने आने ही दो..।’

वीडियो शेयर कर श्वेता ने बताने की कोशिश की है कि अभिनव ने उनसे बच्चा छीनने की कोशिश की। वीडियो में दिखाई देता है कि श्वेता और अभिनव पहले एक दूसरे से बात करते नजर आते हैं। फिर श्वेता बच्चे को गोद में लिए कदम पीछे करती हैं और अभिनव आगे बढ़ते हैं। धीरे धीरे श्वेता और अभिनव में छीना छपटी होने लगती है। बच्चा इस बीच सहमा हुआ नजर आता है।

इस वीडियो के बाद से ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। ऐसे में अभिनव और श्वेता के बीच में इंस्टा पर लगातार बयानबाजी चल रही है। इस वीडियो के जवाब में अभिनव ने भी एक 1 घंटे से ज्यादा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीसीटीवी फुटेज का अलगा हिस्सा दर्शाते दिखते हैं।

श्वेता ने अपने पोस्ट में उस वीडियो को शेयर कर कहा था – ‘इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से गुमसुम और डरा हुआ महसूस कर रहा था। वह इतना डर गया था कि रातों में ठीक से सो नहीं पाता था। उसके हाथ में चोट भी लग गई थी। 2 हफ्ते तक वह इससे परेशान रहा था। अब वह अपने पापा के पास या घर जाने से डरता है।’

बताते चलें, श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अभिनव से अलग रहती हैं। दोनों के बीच शादी के कुछ वक्त के बाद ही खटपट शुरू हो गई थी। बेटे के जन्म के बाद से कपल के बीच हालात और खराब हो गए और दोनों अलग रहने लगे थे। ऐसे में श्वेता बेटे रेयांश को लेकर अभिनव से अलग रहने लगीं। वहीं अभिनव का आरोप था कि श्वेता उन्हें बेटे से मिलने नहीं देतीं।

हाल ही में अभिनव कोहली ने यह आरोप लगाया था कि श्वेता तिवारी बेटे को बीमारी की हालत में अकेला छोड़ कर बाहर चली गई हैं। इसके बाद श्वेता तिवारी का भी बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि वह पूरी जिम्मेदारी के साथ परिवार के पास रेयांश को छोड़कर आई हैं।