सनी देओल और जूही चावला को गले लगता देख उदास हो गए थे करण देओल, लगे थे फूट-फूटकर रोने; जानें क्या थी वजह

सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि करण देओल ने उन्हें और जूही चावला को गले लगता हुआ देख लिया था, जिससे वह रोने भी लगे थे।

sunny deol, karan deol बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके बेटे करण देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने अपनी एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। सनी देओल ने अपने करियर में एक्शन फिल्मों के साथ-साथ रोमांटिक फिल्में भी की हैं। करियर से इतर सनी देओल एक्ट्रेस अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया से अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। इससे इतर एक बार करण देओल ने सनी देओल और जूही चावला को एक-दूसरे को गले लगाता देख लिया था, जिससे वह काफी उदास हो गए थे। इतना ही नहीं, वह गाड़ी में बैठकर रोने भी लगे थे।

करण देओल से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद सनी देओल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया था। दरअसल, करण देओल से सवाल किया गया था कि क्या वह अपने पिता की फिल्मों को देखते हुए बड़े हुए हैं? और क्या वह कभी अपने पिता के साथ उनके सेट पर गए हैं।

इसके जवाब में करण देओल ने कहा, “हां, मैं अकसर अपने पिता की फिल्मों के प्रीमियर पर जाता था। मैं कई बार उनकी शूटिंग के सेट पर भी गया हूं, लेकिन उस वक्त मैं बहुत छोटा था, ऐसे में उन अनुभवों को याद कर पाना थोड़ा मुश्किल है।” करण देओल के अलावा सनी देओल ने भी बेटे से जुड़ा किस्सा साझा किया।

सनी देओल ने बताया, “मुझे याद है कि एक बार मुझे जूही चावला के साथ कमालिस्तान में गाने की शूटिंग करनी थी। गाने के एक सीन में जूही चावला को मुझे गले लगाना था। करण कार में बैठकर यह सब देख रहा था और उसने अचानक रोना शुरू कर दिया। यह बात करण को याद नहीं होगी, क्योंकि उस वक्त वह बहुत छोटा था।”

सनी देओल ने करण देओल के बारे में बात करते हुए आगे बताया, “उसे उस वक्त ऐसा लगा होगा कि मेरे पापा आखिर कर क्या रहे हैं? इस बात से वह काफी उदास भी हो गया था।” बता दें कि सनी देओल के बाद अब करण देओल भी उनके नक्शे कदम पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। करण देओल ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और इन दिनों वह ‘अपने 2’ की शूटिंग में बिजी हैं।