सनी देओल को नहीं पसंद था बॉलीवुड पार्टियों में जाना, बुलाने पर भी नहीं शामिल होते थे एक्टर; खुद बताई थी वजह

सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बॉलीवुड की पार्टियों में जाना पसंद नहीं है। वह लोगों के बुलाने पर भी वहां नहीं जाया करते थे।

sunny deol, bobby deol बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल को नहीं पसंद फिल्मी पार्टियां (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। सनी देओल ने फिल्म ‘बेताब’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए थे। बॉलीवुड का अहम हिस्सा होने के बाद भी सनी देओल बॉलीवुड पार्टियों या इससे जुड़े किसी भी समारोह में शामिल नहीं होते थे और न ही उन्हें वहां जाना पसंद था। यहां तक कि बुलाने के बाद भी सनी देओल बॉलीवुड पार्टियों में जाना नहीं पसंद करते थे।

सनी देओल ने इस बात का खुलासा अपने ही एक इंटरव्यू में किया था। एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे आज भी वो दिन याद हैं, जब लोग मुझे पार्टियों के लिए बुलाते थे और मैं वहां नहीं जाता था। मेरे ऐसा करने से वह नाराज भी हो जाते थे, कई लोग तो यह तक कहते थे कि पता नहीं अपने आप को क्या समझता है?”

सनी देओल ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “लोग कहते थे कि वह खुद को समझता क्या है कि कौन है? लेकिन धीरे-धीरे लोगों को समझ आ गया था कि यह मैं हूं और मैं इसी तरह का हूं।” बॉलीवुड पार्टियों में न जाने की वजह साझा करते हुए सनी देओल ने कहा, “भले ही वह फिल्मी हो या दूसरी पार्टियां हों, ये सभी एक जैसी ही होती थीं, यहां केवल शराब, गपशप और इधर-उधर की बातें ही होती थीं।”

सनी देओल ने इस सिलसिले में बात करते हुए आगे कहा था, “मैं शर्मिला हूं और मैं बचपन से ही ऐसा हूं। मैं आज भी किसी फिल्म इवेंट में शामिल नहीं होता हूं। शुक्र है कि लोगों को यह समझ में आ गया है कि मुझे वह चीजें नहीं करनी पड़ती हैं, जो कि असल में मुझे पसंद ही नहीं हैं।” सनी देओल ने बताया था कि उन्हें पार्टियों से ज्यादा वर्क आउट करना, हाइकिंग और ड्राइव पर जाना व संगीत सुनना पसंद है।

बता दें कि एक पल ऐसा भी था, जब सनी देओल अपने छोटे भाई बॉबी देओल तक को पार्टीज में शामिल नहीं होने देते थे। इस बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने कहा था, “वह अकसर मुझे डांटते थे कि पार्टी में क्यों जा रहा है, वहां क्या करेगा। वहां पूरी तरह अंधेरा होता है। डांस करेगा या क्या करेगा?” अपने एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया था कि मां-पापा की गैर-मौजदूगी में सनी देओल उनका ख्याल रखते थे।