सब खाली खाली लग रहा होगा- सायरा बानो ने चंद दिनों पहले धर्मेंद्र को की थी कॉल, बताई थी तबीयत नासाज होने की बात

सायरा बानो ने तबीयत बिगड़ने से पहले धर्मेंद्र को कॉल किया था और उन्हें बताया था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

saira banu, dharmendra सायरा बानो ने धर्मेंद्र से की थी बात (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को माइनर हार्ट अटैक हुआ है। तबीयत बिगने के बाद उन्हें करीब तीन दिन पहले मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा था कि सायरा बानो का ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल बढ़ गया था, जिससे उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। तबीयत बिगड़ने से चंद दिनों पहले सायरा बानो ने एक्टर धर्मेंद्र को भी फोन किया था, साथ ही उन्हें बताया था कि उन्हें उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है।

सायरा बानो से जुड़ी यह बात खुद धर्मेंद्र ने एंटरटेनमेंट टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताई है। धर्मेंद्र ने सायरा बानो के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं उनसे बात नहीं कर पाया था, ऐसे में उन्होंने मुझे वापस कॉल किया। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। मैंने उनसे ज्यादा सवाल नहीं किये, लेकिन आप समझ सकते हैं कि दिलीप कुमार के जाने के बाद वह कैसा महसूस कर रही होंगी।”

धर्मेंद्र ने सायरा बानो के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “सब कुछ खाली खाली लग रहा होगा।” बता दें कि अस्पताल में सायरा बानो की हालत स्थिर बताई जा रही है। सायरा बानो के पारिवारिक दोस्त फैसल फारूकी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उनकी तबीयत का जिक्र किया था। उन्होंने कहा, “सायरा जी अभी अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर ने उन्हें कुछ टेस्ट कराने की सलाह दी है।”

फैसल फारूकी ने एक्ट्रेस की तबीयत के बारे में आगे बताया, “सायरा जी के डॉक्टर नितिन गोखले को संदेह है कि उनके दाएं वेंट्रिक्युलर में कोई समस्या हो सकती है, जिसके लिए उन्हें एंजियोग्राफी से गुजरना होगा। हालांकि यह अभी इतना जरूरी नहीं है। लेकिन हम वही करेंगे, जो डॉक्टर ने हमसे कहा है। सायरा जी की हालत अभी स्थिर है और वह जल्द ही अस्पताल से डिसचार्ज हो जाएंगी।”

बता दें कि दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो काफी टूट गई थीं। उन्होंने कहा था कि भगवान ने उनके जीने का कारण उनसे छीन लिया है। अपनी एक पोस्ट में धर्मेंद्र ने सायरा बानो और दिलीप कुमार के बारे में लिखा था, “जब उन्होंने कहा कि धर्म देखो साहब (दिलीप कुमार) ने पलक झपकी है। दोस्तों जान निकल गई मेरी। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करे।”